Part-26 Susheela to miss Pramod and Pramod to notice that!

302 76 4
                                    

So in the last part Pramod (Kanta Bai) ko kaam karte waqt chot lag jati hai and then woh usse dekhta baki sab.

Susheela: Kya hua? Dard ho raha hai kya?
Pramod: Nahi nahi woh main dekh rahi thi ki aap sabka kitna khayal rakhti hai main toh aaj hi aayi hoon aur aap meri Patti kar rahe ho. Aap ye kaam toh servant se bhi karwa sakte the.
Susheela: Arrey tum kalakaar ho tumhe khana banana aata hai aur main ek kalakaar ki izzat karti hoon.

They both smiles 😄

Now after first aiding Pramod's hand.
Susheela goes to her room and check out her galary and see all the photos of her and Pramod as in the kitchen Pramod reminded her of him.

Pramod also comes from the balcony and see that she was watching there pictures together.

Pramod: (in mind) mujhe pata tha Susheela ji aap mujhse aaj bhi bahut pyaar karte ho 💕🥺.

Chalo toh ab aap sab se ek sawaal hai 🎤 kya aapne PRAMOD JEALOUSY KO MISS KIYA??

(Agar nahi kiya koi na par maine kiya)

Now entry of Madhav.
(Npte: Pramod ki saari baatein mind main hongi)

Pramod: Aa gaya chapadganja mood kharab karke maanega 😑😒
Madhav: hi Susheela kya dekh rahi ho?
Susheela: (suddenly shuts of the phone) kuch nahi accounts dekh rahi thi.
Madhav: ohh accha par aise phone jaldi se band kyu kiya?
Susheela: Nahi woh kaam ho gaya tha.
Madhav: Main nahi maanta....tum kuch chupa Rahi ho na?
Susheela: Nahi Madhav! Main nahi chupa Rahi hoon.
Madhav: Dikhao dikhao.

Them Susheela phone apne haathon se peeche kar leti hai and Madhav use pura cover kar leta hai.

Pramod: (in mind) D....du....dur...hatt dur hat meri Susheela ji se dur hatt....Abbey Pramod yaha bolne se kuch nahi ho kuch karna padega par abhi toh Agni aur Garima ji bhi ghar par nahi hai Sonu bhi school gayi hai ki woh Susheela ji ke paas aa jaaye. Arrey kahi ye mood main toh nahi hai. Kuch karna padega Pramod kuch karna padega jaldi. Haan idea 💡

Pramod Balcony se utar kar seedhe dar Waze se jhaado lekar aata hai.

Chalo ab suspense banana zaroori hai.
Kya hoga jhadu se???

Precap: Sonu, Pihu and Kanta Bai (Pramod) friendship.
KAISA LAGA COMMENTS MAIN BATANA 👇👇👇

Sumod - The Unbeatable Love ❤️Where stories live. Discover now