Part- 17 Consolation!!

463 79 12
                                    

So in the last part it was shown that Pramod ko jab pata chala tha ki Mini ki asliyat so he was broken and Susheela was worried for him they were in the highway and there confrontation!

Now let's begin!

Susheela: Chotta haddi ye jagah theek nahi hai yeh sab baatein karne ke liye! Chalo hum ghar Chalke baat karte hai!
Pramod: Nahi main ghar nahi jaunga wahan mom ko main kuch na kuch keh dunga gusse main!
Susheela: Abhi Mini aunty aur Jay uncle dono Ghar se bahar kisi kaam se gaye hai!
Pramod: Aur Sonu!
Susheela: Sonu ko maine usko uske room main Sula diya tha toh woh soo rahi hai!
Pramod: Theek hai!

Sumod sits it in the car and goes to home and now scene is in Sumod's room!
Pramod was sitting on bed and was shocked.
Susheela was bringing some medicines for him as use shock ki wajah se bukhar Chad gaya hai!

Susheela: Ye lo medicines Lelo!
Pramod: Nahi Susheela ji main nahi lunga!
Susheela: Nahi ke bacche abhi Khao warna ek mukka padega! 😠👊
Pramod: Ok!!

He eats it and then Susheela also sits on bed!

Susheela: Ab tumhe pata chala ki maine uss din aisa kyu kiya tha!
Pramod: Ji Susheela ji kaisi baat hai na galti main karta hoon toh bhugatna hum dono ko padta hai!
Susheela: Aisi koi baat nai hai Pramod!
Pramod: (in a quite angry on himself) Aisi baat hai Susheela ji aisi hi baat hai galti mujhse hoti hai sehna aapko padta hai Lily ke time par meri mom ki galti thi but sehna sabse zyada aapko pada! Shaadi main meri galti thi sehna aapko pada! Aisehi kisi bhi rah chalte insaan se shaadi karni padi bina kisi surity ke ki woh kaisa insaan hoga aapko khush rakhega ki nahi!
Susheela: Chotta haddi shaant!
Pramod: Kaise shaant ho jaun Susheela ji maine shaadi ke din kitna kuch bol diya toh main feel bhi nahi karta tha aur yeh tak nahin socha ki aapko kitna bura laga hoga! 🥺
Susheela: Toh tumne mujhpar bharosa kyu nahi kiya? 🥺
Pramod: Main pagal tha Susheela ji aap par har time bharosa kiya par jab aapko mere bharose ki sabse zyada zaroorat thi maine uss time aapar bharosa hi nahi kiya!
Susheela: Dekho chotta haddi shaant ho jao yahan baitho aur suno meri baat! Dekho uss din jo kuch bhi hua ab usko bhool jao!
(He pins her on the wall)
Pramod: Kaise bhool jaun Susheela ji main kaise? Nahi bhool pata hoon main aapke saath woh bitaya hua woh harr pal meri aankhon ke saamne harr din aata hai mujhe aap harr jagah dikhte ho kaise bhool jaun Susheela ji I loved you and I love you!

Precap: Susheela lying and Sumod Romance!
KAISA LAGA COMMENTS MAIN BATANA 👇👇👇

Sumod - The Unbeatable Love ❤️Where stories live. Discover now