Hey so in the last part Pramod rushed to the hospital for Sonu and didn't noticed Susheela but ab aage.
Susheela: (in mind) yeh toh Pramod hai!(shocked) Par Sonu iski beti kaise ho sakti hai kya isne shaadi karli? 🥺💔 Aur phir baccha......
Now Pramod also notices that Susheela was there and he was also shocked. And also sees the mangalsutra and sindur and was 💔🥺.
Pramod: Aap yahan meri bacchi ke saath.
Susheela: Haan woh......Agnima comes and were shocked to see Pramod with her.
Garima: Aap yahan!
Agni: Kya kar rahe hain aap yaha pe?
Pramod: Ulta yeh question toh mujhe aapse poochna chahiye.
Garima: Matlab?
Susheela: Sonu Pramod ki beti hai.
Agni: Kya? Dr. Sahab aapne shaadi karli?
Pramod: Woh.....Doctor comes from ICU and says o Susheela.
Doctor: Ab aapki bacchi ek dam theek hai aap usse 30 minutes main milne jaa sakte hai.
Sab shocked ho gaye.
Pramod & Agnima: Aapki beti?
Doctor: Haan inhi ki toh Beti hai inhone mother ki jagah sign kiya tha!
Pramod: Kya?
Doctor: Haan!!
Susheela: Haan haan meri beti hai.Susheela sabko aankhon se ishara karle batati hai: Baadme samjhati hoon.
Pramod and Agnima: Ok!!
Doctor: Aur unke father itna kuch ho gaya woh nahin aaye.
Pramod: Arrey sir main hi hoon Sonu ka father.
Doctor: (pointing Sumod) Toh aap dono husband wife hain kamal ki jodi hai aapki accha aapko Half an hour ke baad nurse andar bula lengi theek hai main chalta hai.Sumod ki eyes teary ho jaati hai yeh sunkar. (Husband wife wali baat).
Pramod: Susheela ji aapne aisa kyu likha ki aap Sonu ki maa ho!
Susheela: Woh actually tum aaye nahin the tab tak aur Sonu ki hallat bhut charab ho gayi thi aur woh bina parent signature ke treatment start nahin karte so maine mother pe sign kar diya.
Pramod: Ohh.... thank you so much!!
Garima: Par tu Sonu ko kaise jaanti hai.
Susheela: Arrey Garima tujhe yaad hai woh ladki jo uss din humari car se ek ladki takraane wali thi.
Garima: Haan!!! Ok toh.....
Susheela: Wahi thi Sonu.
Pramod: Kya gaadi se takraane wali thi kab kaise?
Susheela: Woh shayad tum dono khel rahe the aur tumhe kuch important call aa gaya and tum busy ho gaye aur woh akele khelne laga gayi and you uski ball road par aa gayi and woh uthane aayi toh yeh sab ho gaya.Pramod: Kaisa baap hoon main dhyaan toh dena chahiye tha!
Agni: Na Doctor ki baaton se ek baat mujhe poochni hai Dr. Sahab.
Pramod: Haan kya poochna hai?
Agni: Itna sab kuch ho gaya aapki wife na aayin.
Pramod: Meri wife nahin hai.
Agni: Oh...sorry!
Pramod: Arrey nahin guzri nahin hai hai hi nahin.
Susheela and Agnima: Hain! 😳🤨🥴
Garima: Matlab shaadi na ki toh kya Sonu andon se aayi hai kya?
Pramod: nahin aaisa nahin hai.
Agni: toh kya hai dr.sahab kahin yeh najayaz....
Pramod: Nahin najayaz nahin hai adopted hai.
Agni: Ohh par kab ki! Aur kaise ki.Pramod: woh jab meri aur Susheela ji ki shaadi tooti thi toh main wahan se shaanti se toh chala gaya tha par ander se toot chuka tha samajh nahin aa raha tha ki kya karoon aage ki life kaise jiyoon pyaar ko karta tha inse.
Susheela: (while listening) 🥺
Pramod: Tohain ghar gaya aur ghar main se apni gaadi ki chaabi (key) nikali aur akele gusse main nikal pada. Bahut gussa tha mann main toh ek jagah gaadi rooki aur bahut roya bahut roya. Phir mujhe acchanak se rone ki awaaz aayi toh maine dekha ki ek choti si bacchi padh (tree) ke niche kisine rakhi thi. Aur woh....
Agni: Sonu thi?
Pramod: Haan uska rona chup karane main apne saare dukh bhool gaya mera Susheela ji ke saath jo kuch bhi hua main ek pal ke liye usse bhool gaya Sonu bahut chotti thi 2 months ki hogi. Usse sambhalne main uska rulana chup karane main pata nahin kyu mujhe usse attachment ho gayi. Toh maine socha ki main usse ghar le jaun kyuki maine bahut wait bhi kiya ki yeh jiski bacchi ho woh aake le jaaye par koi aaya hi nahin issliye main usse leke chala gaya. Mom- dad ko objection tha par Sonu ne unhe bhi apne se attach karwaliya. Par phir bhi Rohtak main mujhe Susheela ji yaad sata hi rahi thi issliye main chaar saal ke liye London chala gaya. Aur sach toh yeh hai ki agar Sonu na hoti toh shayad main apne aapko sambhal nahin pata.
Susheela & Agnima: 🥺
Pramod: Aaj main agar zinda hoon toh sirf or sirf meri Sonu ke wajah se mera usse koi khoon ka rishta nahin hai par emotions se hai I love my daughter.Precap: Pramod's jealousy.
KAISA LAGA COMMENTS MAIN BATANA 👇👇👇
YOU ARE READING
Sumod - The Unbeatable Love ❤️
FanfictionSo, this story is of my love #SuMod this story is after the break up of Sumod in the show Kaatelal and Sons. This story belong to them. And hope you will like it.👍