Continue,In Preeran's Room,
Karan pinned her near by the door and angrily looked at her.. Where Preeta is more angry on him!!! She pushed him harder..
Preeta : (brust out) Kyu tum mujhe zabardasti upar le aaye.. Haan... And pata hain kya main kisi unknown insaan ke sath nhi rehti okay (pointed ☝)
But to her shock Karan again pinned her..
Karan : Kyu meri Zindegi me aaye hue har khushiyon ko tabhah karna chahti ho..!? Bolo (held her shoulder tightly) (shout) bolo!!!!!!!!!! Mujhe pata hain woh video morphed hain.. Mahira aisa kar nhi sakti bachpan se janta hoon main usko ..
Preeta : Tum uss video ko dekhte hi samjh gaye ki woh MORPHED hain phir unn photo par kyu viswaas kiya haan!! Tabhi bhi toh tum samjh sakte the nah ki woh photos bhi morphed tha ...
Karan : Kyu halla macha rhi ho itna haan !!!!! (Pulled her closer) Kyu Preeta.. kya tum mere sath koi dusri ladki ko nhi dekh sakti (moist eyes)
Preeta : (with tears) jab tum samjh hi rhe ho phir kyu kar rhe ho Mahira se shaadi..
Karan : (smirkingly) achcha matlab tum yeh shaadi aapni aakho se dekh nhi sakti right (move closer)
Karan bit her earlobe..
Karan : (huskily) agar tum nhi chahti toh nhi karunga main Mahira se shaadi.. Tumhe mujhe kiss karna padega..
Immediately Preeta placed her lips on his lips..
Arre itna bhi upar mat jao kuch nhi hua..!!!!!!!
Karan thought break by Preeta.. And he realized that it was dream.😴💭.. Preeta already left from the room...
Karan : (in mind) Karan Luthra kya kya soch rha hain tu pagal hain kya?? Preeta kabhi tujhe kiss nhi karegi hatt (realized) Ek min. Preeta kahan chali gyi.. Yeh Bajarbatti na thik se baat bhi karegi mujhse huh!!!! (He too left from their)
He was finding her continuously.. But suddenly he listen a voice.. And he can recognize that voice..!!! Of course it is her babydoll
Preeta : Haan baas Tu jaldi aajah yahan taki main sabke saamne sab kuch prove kar saku..
Man : Sunna ek aur baat hain..
Preeta : Jaldi jaldi bata aur haan driving dhyaan diyo.. Janti hoon main Tu bahar dekh rha hain.. Hain nah!! Plzz aur mujhse kaam mat karan kyu ki teri treatment ke peeche mera kamar dard ho jata hain..
Man : Main itna bhi bewakoof nhi hoon but don't uss din tarah kabhi nhi thakaunga tujhe
Preeta : Bhagwaan se bhi wahin prathna hain
But someone was very angry and jealous .. Ek dum Bal babula hogya hain woh .. Yes, bhai o aur behen o The Karan Luthra 🥺
Man : Ab meri baat bhi sunle..
Preeta : Bol..
Man : Nhi mann nhi hain achcha bye
Preeta : Huh
Man : Okay baba I Love You
Preeta : Teri toh
Man : Mera baby kya kya soch rhi thi.. Chee chee chee
Preeta : Agar yeh chee chee chee hain toh I Love You Too Pagal Baby..
Listening this Karan can't take it anymore .. He went towards Preeta and throw her phone.. Preeta was shocked..
Preeta : (shocked) Yeh tumne kya kiya??
Karan : Kon tha woh ??
Preeta : Tumse matlab.. (Turned)
YOU ARE READING
◦•●◉✿Because Of You✿◉●•◦
FanfictionBased on Kundali Bhagya track This track starts from Holi 2020... Cover by me Work : 15 July 2021 - Ongoing 😇