ᴘᴀʀᴛ 5

1.9K 95 50
                                    


Hola ppl,

Abhi bhi gussa ho kya 🤨..Meri Dark_SoulX Gundi ne toh mujhe maar diya ab isliye meri aatma yeh part likh rahi hain 😍..

Sab bolo om brim krim trim mini's aatma ki hok icecream..🙃

Aur yaha meri bakwaas band hua 😃

💅💅💅💅💅💅💅💅💅💅💅💅💅💅

Let's Continue,

Arora House,
Preeshti's Room,

Shrishti : Di hogayi aapki packing ..

Preeta : Haan baas hogaya ..

Rudy : (coming) Di chalo bhi late ho rahe hain..!

Preeta : Aree baba jaa rahi hoon..

While , Bell rangs..

Sarla : Iss samaye kon aaya ..

Sammy : Aunty main dekhta hoon..

He opened the door ...and saw Kritika & Rishabh..

Sammy : Aaplog yaha kya kar rahe hain..Oh achcha (turned his face) (sternly) agar aapko lagta hain ki sad sad face banake mujhe galake yaha se le jaane aaye hain toh bhul jayiye

Listening their voice all came there and was shocked to see them..

Kritika : (cutely) Bhai aapna pehele humari baat suno phir kuch bolo kyu ki hum bhi ghar chordh kar aaye hain..

Preeta : (shocked) Par tum logo ne ghar chorda kyu ??

Rishabh : (to Preeta) Kyu ki hum aapki apman nhi seh sakte ..

Kritika : Aur Preeta main tumhe aapni badi behen jaisi manti hoon nah toh main kaise aapni behn ka bezzati sahungi..

Shivaay : Par aap logo ne thik nhi kiya ..Main e mana ki Aap logo ne Preeta ke khatir yeh sab kiya par baad mein aapki parivaar ke log hi meri behn ko baat e sunayege..

Annika : Aur tumko lagta hain ki Preeta unhe koi baat chord kar kuch bolengi..Humari joh pehli wali Preeta thi nah woh wapas aa gayi hain ..Ab koi bhi usse ulta sidha bolega toh samjhlo uski taye taye fiss hojayegi..

Bhavya : Aur main hoon nah Preeta ko aur bhi lambe line pe le jaungi..

Shrishti : Aur main aapni Di ke bolne se pehle galli de dungi..

Rudy : Aur main Di ko bolne hi nhi dunga ..usse pehele main hi bolunga..ayee chup hoja warna swaagy jag jayegi..

Preeta & Sammy & Shivaay widened their eyes..

Shivaay : Paanika side effect ..(mummering) (Preeta & Sammy giggled)

Rishabh : Ek min. Mr. Oberoi aap yaha ..aur aap Preeta Ji ko janti kaisi hain ..

Preeta : Rishabh Ji actually SSO mere bade bhaiyaa hain ..

Shivaay : Haan tu bhi start karde Annika ki tarah..

Annika : Dekha nah meri nanad ne bhi meri side leli..

Kritika : (confused) Nanad matlab aap Preeta aur Shrishti ki Bhabhi hain..

Annika : Actually haan main unki bhabhi hoon par Preeta ki real..matlab Shivaay aur Preeta dono bhai behn hain aur Shrishti Sarla mausi ji ki beti hain ..

Rishabh : Mujhe kuch samjh nhi aa raha ..

Preeta : Baad mein bata dungi Rishabh Ji pehle main aapko batadu ..aap log humare sath Oberoi Mansion jayenge..aur aaj se wahi rehnge..kyu ki mujhe pata hain aap logo ka aur koi ghar nhi hain ..aur jab mera itna bada ghar hain toh main aapni friend aur behn ko kaise dusri jagah rakh sakti hoon..

◦•●◉✿Because Of You✿◉●•◦Where stories live. Discover now