11

255 11 1
                                    

First rays of sun entered the room to find Kartik asleep on the sofa, Sirat frowning in her sleep on the bed. After a while, she became aware of the surroundings and opened her eyes. Staring at the sunlight she started getting ready.

Outside, sound of water reached across to Kartik in his dream making him furrow his brows.

Naira (smiles)- Jao, meri yaadon se bahar aane ka waqt ho gaya hai.

Kartik (frowns)- Subah ho gayi?

Naira (shakes her head, smiling)- Main subah ki baat nahi kar rahi, par haan tumhare uthne ka waqt ho gaya hai. Mujhe jana hoga.

Kartik laid on the sofa for a while even after he woke up. Only sitting up when Sirat came out of the bathroom ready for the day. She couldn't go for morning jog and was miffed about it, but Kartik was introducing her to a bodyguard today. Sirat supposed she could get back into training for nationals from that day. While drying her hair, Sirat noticed Kartik was up.

Sirat (looking at Kartik, apologetic)- Sorry. Manne to awaz kam karne ki koshish ki thi-

Kartik (hums, sleepy)- Par pani, uske sound se meri neend khul gayi. Uska to kuchh nahi kar sakti thi.

Sirat (drying her hair)- Aap fir se so jao na, abhi to aapke taiyar hone mein kaafi waqt hai.

Kartik (shakes his head, gets up)- Ab neend khul gayi hai to dobara neend aana mushkil hai, main bhi ready ho jaata hoon. 

Sirat (hums)- Abhi nashta na bana hoga, sabhi log uth hi rahe honge. (frowning she dried her hair completely before leaving the room)

An hour later, Swarna entered kitchen to find Sirat preparing breakfast. Just then frying another poori. 

Swarna (furrowing brows, looks around)- Sirat tum kabse yahan ho? Tumne to saara nashta akele bana liya?

Surekha (entering behind her with Gayu)- Bhabhi aap kya keh rahi ho- (her eyes fall on kitchen counter)

Sirat (nods, smiling)- Haan vo mhari neend jaldi khul gayi thi aaj, to manne socha- (looking at both of them) Koi problem hai ke?

Swarna (smiling)- Nahi Sirat par tumhein ye sab karne ki koi zaroorat nahi thi, aur aaj to tum vapas se club jana shuru karne wali ho na, tumhein is sabke baare mein scohne ki zaroorat nahi hai. Hum, log ye sab kar lenge.

Gayu- Haan Sirat tumne aaj to sab akele kar liya, par tumhein iski koi zaroorat nahi hai. Tum sirf apni boxing par dhyan do. (turns to Swarna) Abhi ka to kaam ho gaya, main jaakar Vansh ko utha deti hoon.

Surkeha (nods)- Haan bhabhi, agar nashta ban chuka hai to humein bhi ab khaane ke baare mein sochna chahiye.

Swarna- Par pehle sab nashta to kar lein (look at Sirat).

Sirat (turning off gas)- Main bhi Kairav ko utha deti hoon, aur Akshu ko bhi aapke kamare se lana hai. Usko bhi bhookh lagi hogi.

Taking a deep breath, she walked past them to go and find Kairav. Only to find Kartik already there, trying to tug off the blanket from over Kairav.

Kartik (leaning over the bead)- Kairav beta isiliye maine aapse bola tha na aap jaldi so jao, par aap nahi maane itni der tak wedding pictures dekhte rahe. Ab uth jao, school ka time ho raha hai.

Kartik (sighs)- Kairav! Utha jao.

Sirat (walking inside)- Kairav uth jao na, kyon papa ko tang kar rahe ho?

Kairav (throws blanket off)- Sirat (beams at her). Getting out of the bed to hug her.

Sirat (hugging in response)- Ab jaldi se taiyar ho jao, manne thare liye nashte mein thari favourite cheezen banayi hain.

Dor Jo Na Toote (Sloth Updates)Where stories live. Discover now