5

337 18 0
                                    

Kartik arrived at Goenka mansion to find silence all around. He looked around wanting to catch glimpse of Kairav, or any one. Frowning, he entered his room to find a gift placed on the bed. A card above it instructed him to open the package, and get ready before coming down. 

This time as he came out, darkness covered the hall. It was while he was on stairs, a spotlight fell over him. Another beam of light fell on his family members.

Everyone (smiling)- Thank you!/Congrats!

Kartik (surprised)- Ye sab...

Keerti (walks forward with smiling Kairav)- Surprise ho gaya na? Humein jaise hi pata chala ki ye case clear ho gaya hai, sab tujhse baat karna chahte the lekin fir Kairav ne kaha kyonki ye itna khushi ka mauka hai, kyon na hum sab tujhe surprise dein.

Kairav- Papa, aapko ye surprise kaisa laga?

Kartik (looking around)- Bahut achchha par is sabki ki kya zaroorat thi?

Manish- Zaroorat thi, beta. Jaise hi ye khabar saamne aayi ki Mr Chauhan is sabke asli mastermind the logon ka nazariya badal gaya. Par beta, tumne akele ye sab kyon kiya kisi ko bata hi dete, jab uske gundon ne tumhe peeta to kaleja munh mein aa gaya tha mera...

Swarna- Haan Kartik, hum sab bhi bahut ghabra gaye the lekin aakhir mein ye sab tumhara plan nikla.

Akhilesh- Bilkul bhabhi, ab bas dheere-dheere sab thik hone lagega.

Surekha- Thik to tab hoga na Akhilesh, jab hamara us ladki se hi rishta na rahe.

Akilesh- Surekha, abhi to ye baat mat karo.

Manish- Sahi keh rahe ho donon, par abhi humein sirf celebrate karna chahiye ki is case ki sachchai saamne aa gayi.

Naksh- Sabse achchha to ye hua ki ab reporters aap logon ko tang nahi karenge.

Dadi (joins her palms, looks up)- In reporters ke chakkar mein to hum mandir tak nahi jaa pate the. 

Kartik- Ab vo aapko pareshan nahi karenge dadi, aur agar kuchh kehte bhi hain to hum unhein behichak jawab de payenge.

Dadi- Kittu beta, tumne aaj bahut bahaduri dikhayi par tumhein ye sab pata kaise chala.

Kartik narrated how he became suspicious about the doctor and visited the hospital. How by a great chance, he came to know the truth and when he discussed the same with the lawyer she advised they incite Mr Chauhan into confessing the truth.

Surekha- Main to yahi kahoongi, tum sahi-salamat vapas aa gaye bahut badi baat hai varna Mr Chauhan jaise logon ka koi bharosa nahi hota.

Kartik- Haan chachi, par aisa koi khatra nahi tha. Police aur media wale sab wahin paas mein hi the.

Kairav- Papa aap sachmuch bahut brave ho, par jab maine aapko maar khate dekha mujhe bilkul achcha nahi laga. (Akshu gurgles, he turns to her) Aur Akshu ko bhi bahut bura laga.

Kartik (smiles)- Lekin ab to vo ho gaya, aage se papa dhyan rakhenge, okay? To abhi aap donon sad mat ho?

Kairav- Thik hai, par aapko dance karna padega.

Gayu- Dance to hum sabhi ko karna chahiye, itne khushi ka mauka jo hai ye?

Dadi- Haan, haan, hum kahan mana kar rahe hain, sangeet shuru karo.

Goenka family broke a leg, followed by a scrumptious meal including everyone's favourites. Upon returning to his room Kartik was exhausted. He placed Akshu on the crib and, laid on the bed his feet still touching the floor. Closing his eyes, he rested.

Naira (voice chimed in near his ears)- Congratulations! 

Kartik (opens eyes, turns to face her)- Thank you, agar tumne mujhse nahi kaha hota to shayad main kabhi us doctor ke baare mein aur pata karne ki koshish hi nahi karta.

Dor Jo Na Toote (Sloth Updates)Where stories live. Discover now