2. WHERE IT ALL STARTED...!!!

1.6K 112 87
                                    

Hey guys...

Enjoy this part...😊

.............................................................

Karan and Monami were finally back to where it all started, where their story started.

Monami came out of the Srinagar Airport. Her junior was there to pick her up. Monami went near him and he said....

He - Captain Dr. Mahajan???

Monami - Yes and you?

Rajshekhar - Main Lieutenant Rajshekhar Chetarji hu, Ma'am.

Monami - Relax, Chetarji. Tum mujhe Monami bula sakte ho, hum ek hi age ke to hai. Mera sirf rank tumse upar hai aur vo bhi sirf isliye kyuki main ek doctor hu.

Rajshekhar smiled and said....

Rajshekhar - Aur isiliye to aap meri senior kehlayegi na...!!!

Monami (Smiling) - Acha thik hai but no Ma'am and all. You can call me Dr. Monami or Doc, jaise sab bulate hai.

Rajshekhar (Smiling) - Sure Dr. Monami.

Monami - To chale ab?

Rajshekhar - Abhi hume aur thodi der rukna hoga. Mujhe yaha se Major Shergill ko bhi receive karna hai.

Monami - Oh... No problem then. Kitni der me aa rahe hai vo?

Rajshekhar (Looking at his watch) - Unka plane bhi bas abhi land kar chuka hoga. Vo bhi bas aate hi hoge.

Monami nodded and at that exact moment, Karan reached them and said....

Karan (Smilingly) - Kya Chetarji, zyada wait to nahi karna pada na?

Monami's back was facing him and that's why she didn't see his face. Rajshekhar said....

Rajshekhar - No Sir, Dr. Monami bhi bas abhi aayi hai.

Monami turned towards Karan and said....

Monami (Standing in attention) - Jai Hind, Sir.

Karan was shocked seeing her in front of him that too, after 3 years but he answered her anyway....

Karan - Jai Hind. Aap....???

Monami - Captain Dr. Monami Mahajan, Sir.

.............................................................

KARAN'S POV____________________

Are yaar, ye mujhe sir kyu bula rahi hai??? Aur main to isse ye puchh raha tha ke ye yaha kya kar rahi hai...!!! Ye to mujhe introduction de rahi hai.

Are haa, main to bhul hi gaya tha, ke isne meri shakal to dekhi hi nahi thi. Sirf maine hi ise dekha hai. Teen saalo tak jis ladki se milne ka wait kiya tha, vo to mujhe pehchanti tak nahi hai. Acha khasa Majnu ban gya hai tu to, Karan.

POV OVER________________________

.............................................................

Karan (Nodding at her) - Major Karan Shergill. To aapki posting yaha Srinagar me hai Doc.???

Monami - Yes Sir, meri posting yaha hui hai..... (To Rajshekhar) I think, hume ab nikalna chahiye..... Col. Sinha ko bhi report karna hai.

Karan smiled, seeing her dedication. He said....

Karan - Chal Chetarji, hume nikalna chahiye ab.

Rajshekhar - Yes, Sir.

He was going towards the driver's seat but Karan stopped him and said...

MY SAVIOR (COMPLETED)Where stories live. Discover now