PART 8

1K 73 10
                                    

Veer- guys , mai abhi aata hu.

Everyone- ok.

Veer khada hota h aur washroom ki ore badta h.

Pr washroom me enter krte samay use sunayi deta h.

??- cheeeeeee!!! Che! Che! Che!!! Yuck !!!!

Veer door pe se andar jhaakta h aur dekhta h ki Vicky apne lips ko raggad raggad ke dho rha h. Use esa dekhker veer ko hasi AA jaati h aur vo hasne lgta h.

Y/n kisi aur ki awaaz sunkar shock ho jaati h aur turant peeche dekhti h.

You- t...t...tum y...yahan?

Veer shrug krta h aur andar aata h. Vo apni pockets me haath daalta h aur vicky ki taraf badta h.

Veer- you're weird......

Vicky awkwardly smile krta h. Veer uske kareeb jaata rehta h aur Vicky peeche badta h. But sink ke aane ki awaaz se Vicky shock ho jaata h aur veer ki taraf dekhta h jo abhi bhi uski taraf aage bad rha tha.

Veer- but interesting...

Veer seductively kahta h aur Vicky ke aur kareeb jaata h. Unke beech me ab bahot kam duri h aur unke faces bhi bahot kareeb h.

Veer Vicky ke lips ko ore dekhta h aur y/n ye dekhkr gulp krti h.

You - tu...tum...k..kya karne ki s..soch rhe ho?

Veer- tumhe kya lgta h?

Veer firse seductively bolta h.

You-  we both are boys but.

Vicky kahta h aur veer ko uski baat sunkar phirse hasi aa jaati h.

Veer- mai toh tumhe sirf tease kr rha tha.!! Pr tumhari shakal dekho!!

Y/n use glare krti h aur sigh krki h. Vo phirse use dekhti h aur use dekhkar use bhi hasi aa jaati h.

Vicky bhi veer ke saath hasne lgta h. Veer confuse ho jaata h pr tab bhi hasta rehta h.

After five minutes of continuous laughing.

Veer apni hasi ko control krta h aur phir puchta h.

Veer- toh ye sab?

You - naira ne kaha tha.

Vicky apna shoulder shrug krte hua bolta h.

Veer- pr kyu?

You - kyuki use BTS me se kisi pe crush h aur vo saari ladkiyon ko BTS se dur rkhna chaati h aur mai ese saari ladkiyon ko dur rkh rha hu

Veer- crush kispe h?

You - jatin.

Veer nod krta h aur phir katta h.

Veer- ok.....pr meri maano toh tum ye sab mat karo.

You - kyu ? Tumhe bhi kisi pe crush h kya? Are you jealous ki mai un ladkiyon ke kareeb Jaa rha hu?

Veer- huh? No not at all!!! I mean cheeeee!! Mujhe esi ladkiyon pr crush toh kya itna sa bhi interest nhi h

Y/n ye baat sunkar andar hi andar khush ho jaati h.

Veer- vo toh mai isliye kah rha tha ki you deserve better . Esi ladkiyon ke peeche apna demaag mat kharab Karo.

Vicky haa me sar hilata h. Aur phir vo dono vapas cafeteria me jaate h.

Cafeteria

Vicky aur veer jaake baithte h aur apna lunch krte h. Vicky apne aas paas dekhta h aur itzy ko vahan na paakar khush ho jaata h.

Veer- jatin , mujhe lgta h ab tu single nhi rahega.

Veer ji baat sunkar sabhi uski taraf dekhte h.

Jatin- huh? Kyu?

Veer- udhar dekh.

Veer kahta h aur naira ki taraf point krta h , jo Vicky ko dekh rhi thi but esa lag rha tha ki vo jatin ko dekh rhi ho.

Jatin peeche mudta h aur naira ko apni ore stare krte hue dekhta h.

Jatin- waah! I think ye mere pyaar me flat h!

Veer- haa, jaake patale.

You - haa??!

Vicky shock me kahta h .

Jay- Vicky kya hua? Tum itna shock kyu ho?  Don't tell me tumhe naira pe crush h?!

You- huh?? N..nahi. bilkul nhi. Vo bas meri friend h aur mai shock isliye hua tha kyuki maine kabhi socha nhi tha ki kisi ko naira pasand aayegi. I mean just look at her ugly face . How can you be interested in her? Ewww

Vicky disgusted hokar bolta h while sabhi use confused dekhte h ki use naira konse angle se ugly dekh rhi h.

Veer- he is—

Everyone- weird....

Veer- yes.

You- 😑😑😑

Jatin - achcha , mai jaake uspe kuch pick up lines use krta hu.

Jatin kahta h aur veer use thumbs deta h. While Vicky ke chehre pale ho jaata h ye sochkr ki na jaane ab naira use kaise pitigei.

Vicky naira ki taraf dekhta h aur jaise hi vo jatin aur naira ko baatein krta hue dekhta h, vo khada hota h aur vahan se nau do gyara honi ki sochta h.

But isse pehle ki vo gayab ho sake,

Naira- VICKY!!!!

Naira chilaati h aur sab ki nazar uski taraf jaati h. Vicky bhi peeche mudta h aur naira ko apni ore dangerously glare krte hue dekhta h.

You in mind- oh shit. Aaj toh mai gyi. Bhaag y/n! Bhaag !! Pta nhi maine kya sochkr ye jhut bola ki naira ko jatin pasand h. Jb is murgi ko koi pasand hi nhi aata . Ye pakka lesbian h !!

Naira Vicky ki taraf badti h pr usse pehle ki vo uske paas pahuch paaye Vicky dar jaata h aur uske haath se plate chitkar naira ke muh pe girti h.
Vicky aur naira dono shock ho jaate h.

You in mind- ab toh antim sanskaar bhi pakka h mera.

Vicky- naira ..d.. don't w..worry. you still look ugl—.i mean beautiful.

Vicky kahta h aur uski taraf dekhta h. But jaise hi vo uske haath fist 👊 me bante hue dekhta h , vo gulp krta h aur vahan se bhaag jaata h.

Meanwhile Sabhi log ye dekhkr shocked the. Aur naira ko aur bhi jyada gussa aa jaata h jab vo dekhti h ki uska pura face rice ke pieces se covered h.

Dia uske paas jaati h aur uske face pe se rice ko hatati h .

Dia- a..are you okay?

Dia kahti h pr naira ka glare dekhkr use hasi aane lgti h. Pr vo apni hasi control krti h .

Naira- dia, aaj mai agar ek insaan ka murder krdu , toh please mujhe rukne ki koshish mat krna.

Dia- b..but usne vo galti se krdiya...u..uska —

Naira- ok. Toh mai bhi uska galti se murder krke aati hu.

Dia- ah...........ok......mai first aid kit leke pahucti hu.

Dia kahti h aur Naira haa me sar hilati h.

Naira vahan se jaati h aur sabhi log ab jor jor se hasne lgte h while dia y/n ko message krti h.

"You're dead today"

"Pr yaar vo galti se hogya. Please mujhe bacha!!!!"

"Fine mai aa rhi hu"

Dia message krti h aur phir naira ke direction me jaati h.

My disguised better-halfWhere stories live. Discover now