You- veer!!
Y/n zor zor se rone lagti h...veer uski taraf dekhta h aur uski taraf apna haath extend krta h. But tabhi jack uske haath pe step krta h aur veer dard me chilata h.
Vicky aka y/n zor se apna haath vaibhav aur kartik ki pakad se chudwaane ki koshish krti h but usse kuch nhi hota....
Sanskaar smirk krta h aur ek bat uthata h.....vo Vicky ki taraf badta h...
Yaashi- nhiiii!!!! Sanskaar please!!!
Riya- please esa mat karo!!!! Vicky ko jaane do please !! Hume....hume koi revenge nhi Lena !!!
Riya aur yaashi rone lgte h but ye dekhkr ki vo Vicky ki abhi bhi chinta karte, yameer aur sanskaar ko aur gussa aa jaata h.
Yameer sanskaar se vo bat leta h aur Vicky ke stomach me zor se maarta h.
You- ahhhhh......
Y/n zor se chilati h.
Veer- stay from her!!! You bastard!!!
Veer khade hone ki koshish krta h but jack aur Dinesh use khada nhi hone dete .
Tia jaake veer ki back pe baithti h aur smirk krte hue kahti h.
Tia- enjoying the show dear??
Tabhi yameer phirse y/n ko maarta h...
You- ...ahh....
Y/n ka vision dhundla Hone lgta h but vo apne aap ko control krti h. Vo is situation me behosh nhi hona chahti.
Veer use apni aankhon se pitta hua dekhta h.....har second uska gussa aur uski takleef badti jaa rhi thi....vo y/n ko esi haalat me nhi dekh sakta.... Aur isi vajah se vo apne aap ko kosne bhi lgta h ki vo y/n ko protect nhi kr paa rha . Same goes with y/n.....vo bas apne man me pray kr rhi h ki veer ko kuch na ho....
Achanak sanskaar y/n ke forehead pe Marta h aur y/n zameen pe knees ke bal girti h ...aur sabhi log shock ho jaate h.....
Y/n ke forehead se khoon nikalne lgta h.. but jo cheez sabko shock krdeti h vo ye ki y/n ka wig uske sar se nikal jaata h aur uske lambe baal uske kandho pr girte h!
"Woah!!! Vicky ek ladki h???"
"Vicky is a girl??"
" No way!!! Hum ek ladki ke peeche itna pagal the?"
" Arey!! Ye toh vhi ladki h jiske saath veer date kr rha h"
" Hai?? Kya??? "Sabhi log y/n ki taraf dekhte h jo apna stomach pakde vahan kneel ki hui h ..
Veer- y....y/n.....
Vo dard me kahta h....y/n uski taraf dekhti h aur weakly smile krti h ..
You- m..mai the..theek hu...v..veer......t .tum chinta mat karo....
Veer uski condition dekhkr apni fist clench krta h aur jack , Dinesh ki ore glare krta h.
Veer- leave me!!
Vo chilate hue kahta h...
Pr jack aur Dinesh smirk krte h...
Jack- oh toh Vicky ek ladki h??
Dinesh - aur vo bhi itni sundar???
Jack- akele akele maza leni ki soch rhe the veer? Hah?
Jack smirk krte hue kahta h aur y/n ki taraf badta h. Vo uske level tak baithta h aur phir uske baal apne haath me leta h.
Veer- DON'T TOUCH HER YOU MF!!!!
Veer uthne ki koshish krta h aur ye dekhkr Tia khud ba khud uspe se hat jaati h but Dinesh jaake veer ko pakad leta h.
Dinesh- jack carry on. Mai ise sambhaal lunga.
Jack use bina dekhke thumbs up krta h aur dusre haath me y/n ke baal lekar use smell krta h.
Jack- wow beautiful! You smell so good....
Sanskaar aur yaamer hosh me aate h aur turant jack ke paas jaate h.
Sanskaar- hey leave her!!!
Jack- kyu kya hua? Tumhe isse badla nhi Lena?
Yameer- nhi! Hum kabhi bhi ek ladki pe haath nhi utha sakte...
Jack- pr tumne just abhi Kiya!! Aur toh aur tumne ise itni behrehmi se maara. See.
Jack y/n ke forehead se blood apni fingers pe leta h aur yameer ko dekhta h.
Yameer vo dekhkr apni knees pe girta h....
Yameer-...w...what...d..did...i....do....?
Yameer apna sar pakad leta h recalling all the moments how he beated y/n.....
Sanskaar yameer ke paas jaata h aur use bhi vo moment yaad aane lgte h....
Vo bhi andar se Tut jaata h ye sochkr ki jealousy me unhone Kitna bada paap krdiya...Riya aur yaashi abhi bahot jayad shocked h....aur y/n ko badi badi aankhon se ghur rhi h...
Tabhi jack Evily hasta h aur sabhi ki nazar uspe jaati h.
Jack- wow....i like you....
Vo y/n ko dekhte hue kahta h aur uski taraf lean krta h...but y/n peeche hat jaati h aur use gusse me kahti h.
You- didnt you hear what my husband said? Don't you dare touch me...
Vo jack ko glare krte hue kahti h and again everyone is shocked....
Jack- husband? Haa?
Jack smirk krta h.
Jack- phir toh aur bhi maza aayega . Wife ko hurt karo. Husband khud ba khud andar se Tut jaayega. Wow.! Just awesome...
Jack khada hota h aur veer ki taraf turn krta h. Veer use abhi gusse se bhari aankhon ke saath dekh rha h.... Jack smirk krta h aur y/n ke baal tightly pakad ke use khada krta h.
You- ahhhh
Veer - jack tum bahot badi galti kar rhe ho! Leave my wife....
Jack smirk krta h aur phir forcefully y/n ki jacket rip krdeta h.
Y/n abhi shirt pehni h pr white hone ki vajah se uske chest ki saari pattiyan dekh rhi h. Jack use dekhkr smirk krta h aur kahta h.
Jack- wow...you look fluff...
Aur bas ye sunte hi veer apna aapa kho deta h . Vo Dinesh ka haath apne aap se hatata h, use zor ka punch krta h aur phir jaake y/n ko jack ke haath se apni ore kheech leta h.
Jack- wow, wow ? Itna dard ho rha h veer?
Jack apni kamar pr haath rkhkr bolta h.
Jack- tb toh phir tum is ladki se sachme bahot pyaar krte hoge...
Dinesh bapas khada hota h aur jack ke paas jaata h.
Dinesh- aur phir iski aankhon ke saamne iski wife ko pitte hue dekh , aur bhi jyada maza ayega jack.
Jack- hmm. I like it..
Meanwhile Veer ek haath se y/n ko uski kamar se pakde hue hug kr rha h, while dusre haath se vo apne stomach ko pakda hua h.... And y/n apne dono haath uske chest pe rkhi hui h aur use hi dekh rhi h.
Veer- don't worry y/n... I will protect you...
You- hmm..
Y/n apna sar veer ke chest pe rkhti h.
Veer- jack! I'm warning you! If you dare to do anything now, you will regret it really badly!
Jack- just some big talk. Oh! Dinesh , mujhe abhi abhi yaad aaya , I bought a new branded bat and a belt.... Why don't we use that?
Dinesh- good idea.
Dinesh Tia ko ishaare krta h aur Tia jaake uska bat aur belt leke aati h.
Jack- now now! Are you ready for the fun?
Veer is baar uski baat sunkar smirk krta h aur y/n ko tightly pakad leta h.
Veer- your doom is here.
Vo kahta h aur ........
YOU ARE READING
My disguised better-half
FanfictionMarried at a very young age , Y/n was clueless of what was going on with her. She was 11 and her soon to be husband was only 13. They didn't knew what would happen next but they knew they are being married. Child marriage - samaj me sabse bada dha...