Tina - y..you.....are maaried???
Veer dar ke saath bolta h. Aur y/n sharmaate hue haa me sar hilati h.
Dia- dekho toh ise kitna Sharma rhi h..
Naira- haa sahi kah. Vaise toh uski shikayat krti rehti h ! Vo esa h ! Vo vaise h. Aur abhi jb vo yahan nhi h , toh dekho toh , kitna Sharma rhi h.
You- esi baat nhi h.... Actually abhi vo yahan nhi haina toh mujhe uski yaad aa rhi h.
Dia- awww. You miss him.
Y/n pout ke saath haa me sar hilati h while Tina use sad smile ke saath dekhti h.
Tina- t..tumhara ...h..husband...k .kon h?
You- mera husband? 🤔Pr tum use jaanti nhi . Mai naam bhi bataungi toh tum use nhi pehchaan paaogi.
Tina- stil....i..if....y..you don't have any
...p.. problem...Vo apne aap ko rone se control krte hue bolta h .
Y/n muskurati h aur phir sharmaate hue kahti h.
You- his name is Veer Rajput.
Tina- oh...veer 😥 ......WAIT WHAT???!?!?!?!!?!!😲😲😲😲😲😲😲VEEERRRRRRRR????!?!?!?!?????!?!?!!!!
y/n , dia aur naira , teeno flinch krte h jb achanak Tina khadi hoti h aur chilake bolti h.
Tina- veeeeerrrrrrr!!! He IS YOUR HUSBAND?!?!?!???!?!??!!??!??!
y/n awkwardly hasti h aur haa me sar hilati h while Tina ki aakhein ullu ki tarah badi thi aur vo kuch dhyaan se soch rhi thi.
Veer in mind- wait???!?!........... She's my wife?????? Ye meri hi baat kr rhi h ya kisi aur ki???? Pr is pure college me toh veer mai hi hu
......then.....ye meri hi wife h!!! Wifeeee!?!?!?!?!?!arghahaysjbshshansYou- Tina??
Achank veer hosh me aata h aur y/n wagera ko dekhta h jo use weirdly dekh rhe the. Vo apna posture theek krta h aur ladki ki tarah y/n ke bagal me baith jaata h.
Tina- um........
You- welll....tum theek ho? Tum itna shocked kyu hui?
Tina- vo actually mai veer ko jaanti hu pr usne kabhi mujhe bataya nhi ki vo married h.
Y/n Tina ki baat sunkar sigh krti h.
You- vo isliye kyuki humari shaadi bachpan me hui thi. Aur pta nhi.......vo is shaadi ko nibhaana chahega bhi ya nhi.....
Tina- t... tum is shadi ko n..nibhana chaati ho?
Y/n ke face pe smile aa jaati h.
You- haa . Mai is shaadi ko nibhana chaati hu.
Y/n kahti h aur Tina ke face pe smile aa jaati h pr vo turant chali jaati h jb uske demaag ki batti jalti h.
Veer in mind - then.... If she is my wife....that means she is y/n????!?!?!?!?!?!???!wait???!!! Really????????????????? She's Y/N???!!!.........but what is she doing here and why is she here????? But wait......why did she say she's here to keep an eye on me?!?!?
Tina- um.....tum....—
You- oh yeah, maine apne real self ko toh introduce hi nhi kiya.....so hi, I'm y/n pathan . Um....maybe y/n rajput ... 😄
Y/n kahti h aur veer jo puchne jaa rha tha , vo bhul jaata h aur shaant hokar use ek smile ke saath dekhta h.
You- ok...so ab tumhe bhi mera sach pta h...then ab tum bhi mera saath dogi right?
Y/n apna haath aage krke puchti h. Tina smile krti h aur uske haath me apna haath rkhkr haa me sar hilati h.
Tina- by the way, tum ye sab kr kyu rhi ho?
You- actually ye bahot lambi kahani h. Pr mai short me batati hu. mai Vicky ka role three reasons ki vajah se play kr rhi hu.
1). Ki mai dekh saku ki mera pati ab kaisa dekhta h kyuki jb maine use last time dekha tb vo 13 saal ka bacha tha.
Veer in mind- 😓what 13 saal ka bacha???? Mai tab bhi tumse bada tha!!
You- but ab vo bahot handsome dekhta h!! Isliye ye mission toh complete ho gya.
Veer in mind- handsome? Vo toh mai bachpan se hi hu😏 jb se 13 saal ka bacha tha tb se.
You- 2). I wanted to confirm ki uski life me mere alawa koi aur bandi h ya nhi.
Veer in mind- ah...ye mereko bhi jaana tha ki y/n ki life me koi aur Banda h ya nhi.... Pr phir kise pta tha ki mujhe vicky se pyaar ho jaayega aur vo y/n hi niklegi?
You- aur vo bhi mujhe pta chal gya - uski life me aur koi bandi nhi h. Haa, ek waqt vo yashika beech me aa tapki thi pr mera veer apni limits me rha.😄
Veer in mind- wow......she believes in me so much......what if she comes to know ki yashika ladki nhi ladka h??
😓😓😓😓You- aur third reason sabse important.....
Y/n kahti h aur veer ko saaf saaf uske chehre pe thoda dukh dekh jaata h.........mano vo apne aap se lad rhi ho aur apne aap ko samjha rhi ho ki sab theek hoga.
You-aur vo ye h ki ..........i....i don't know ......ki veer mere saath apni aage ki life betana chaahega ya nhi. Jo ki mujhe andar se khaaye jaa rha h .
Y/n sigh krti h aur dia aur naira uski peeth thappati h. Tina aka veer bhi shaant rehta h kyuki abhi uske demaag me bahot khichdi paki hui thi.
After some time
You- i think i should change back. I have to go to boy's hostel again.
Y/n khadi hote hue kahti h aur sabki nazar uspe jaati h.
Tina- t ..tum a..ab bapas v..vahan kaise jaa sakti ho....i. ..
I mean tum ladki ho....Y/n uski baatein sunkar hasne lagti h.
You - yaar mai vahan paanch mahine se reh rhi hu. So ofcourse aage bhi reh sakti hu. Don't worry.
Tina- are you sure.....i mean vahan achchi facilities nhi h.
Dia- don't worry she can handle. Iska pati bhi toh vahan reh rha h. 😏😏😏
Tina- oh....😦😧😧😦😧 B...but....
Dia- arey chill. Vaise bhi ek mahine ki hi baat h.
Dia kahti h aur tina turant uski taraf dekhti h.
Tina - ek mahine ki? Kyu?
Dia- uske baad hum ye college chod denge .
Tina- WHAT???😨😨😨 BUT WHY???
you- actually ek mahine baad mai veer se milungi as my real self. Tb hum decide karenge hume saath me rehna h ya nhi......and if he doesn't want to......then I'll have to disappear from his life....
Y/n sadly kahti h. Veer bhi use dekhkr sad ho jaata h pr aage kuch nhi bolta kyuki use bhi abhi thoda time chachiye jisse ki vo apni uljhi hui feelings ko suljha sake.....
YOU ARE READING
My disguised better-half
FanfictionMarried at a very young age , Y/n was clueless of what was going on with her. She was 11 and her soon to be husband was only 13. They didn't knew what would happen next but they knew they are being married. Child marriage - samaj me sabse bada dha...