PART 15

988 74 4
                                    

That same night

Abhi y/n dia aur naira ke saath h kyuki uski pattiyaan ulaj gyi h aur ab vo apne comfortable kapdo me change nhi kr paa rhi h.

Meanwhile veer apne room me h aur bed pe leta kuch soch rha h. Abhi vo normal h aur use itna embarrassed feel nhi ho rha h.

Tabhi use kisi ka phone aata h. Vo apna phone uthata h aur caller id dekhkr khush ho jaata h. Vo bed pe seedha baithta h aur phir call uthata h.

On call

Veer- hi mommmm!!!!

Mrs rajput- awwww. Veer tum mujhe yaad kr rhe ho?

Veer- um.....utna nhi kyuki finally mujhe ek roomate mil gya h.

Mrs rajput- thankgod. Vrna mai tumhare college ke Dean ki chutney bana deti. Mere bache ko ek pure saal bina kisi roommate ke rkha.

Veer unki awaaz sunkr samajta jaata h ki vo pakka pout krte hue kah rhi h aur ye baat sochkr vo hasne lgta h.

Veer- by the way mom, aapne itna achchank kyu call Kiya?

Mrs rajput apna gala saaf krte hue khaasti h aur veer samaj jaata h ki kuch serous baat h.

Mrs rajput- veer, tumhe y/n yaad h?

Veer y/n ka naam sunkar sehem jaata h.

Veer- haa, kyu kya hua?

Mrs rajput- maine use dhund liya h .

Veer ki aankhein ye baat sunke badi ho jaati h.

Veer- t...toh ....ab

Mrs rajput- aur maine decide kiya h ki ab sahi samay aa gya h ki tum use accept krlo .

Veer- p..pr mom, maine use abhi tak dekha Tak nhi h.

Mrs rajput- pr kisi ki shakal Surat se hame kya lena dena. Veer , don't act like this now. Maine kaha h na no discrimination.

Veer - m..mom. mera matlab vo nhi tha. Mai bas ye kah rha tha ki ab vo au mai , hum dono bade ho chuke h. Aur ho sakta h ki ab vo change ho gyi ho.

Mrs rajput- toh bade hokar toh sab Change hote hi h na.

Veer- pr mom , what if uski life me already koi aur ho.

Mrs rajput- teri life me h?

Veer- u..um nhi....

Mrs rajput- toh uski life me bhi koi nhi hoga. I believe her aur vaise bhi meri usse ek baar baat Hui thi aur mujhe lgta h vo bhi ab is rishte ko nibhaane ke liye taiyaar hogi.

Veer ye baat sunkar shaant ho jaata h.

Mrs rajput- aur mai chaati hu ki hum unki family se milne jaaye aur y/n ko apne ghar le ke aaye.

Veer- .......

Mrs rajput- hello? Veer?

Veer- mom....

Mrs rajput- haa?

Veer- mom, aapne use dekha h?

Mrs rajput- nhi . Maine use nhi dekha. Pr iske baareme tum chinta mat karo. Hum agle week hi use lene chalte h aur tab tum use dekh lena ..

Veer- mom.......

Mrs rajput- ha? Tum itna sad sound kyu kr rhe ho? Kyu hua?

Veer- mom, mujhe kam se kam do mahine de dejiye. Please.....mai abhi is  rishte ko nibhaane ke liye taiyaar nhi hu....mujhe thoda time chaiye please....

Mrs rajput ye baat sunkar shaant ho jaati h.

Veer- mom, dekho aap bhi jaanti ho ki mai kaisa hu. Mai ye accept krta hu ki meri shaadi uske saath Hui thi. Pr.....mai abhi is shaadi ko nibhaane ke liye ready nhi hu....aur agar maine uske saath rudely behave kiya toh aur problem ho sakti h. Isliye —

Mrs rajput- fine.....mai tumhe do mahine deti hu.

Veer ye baat sunkar khush ho jaata h.

Mrs rajput- but...after two months, agar tum chaho ya na chaho, mai y/n ko apne ghar laake hi rahungi.

Veer- ok. Mom. Thankyou....love you mom

Mrs rajput- hmm...bye.

Veer- bye..

Veer phone cut krta h aur phir door ki kholne ki awaaz sunta h. Vo door ki taraf dekhta h aur vicky ho vahan khada dekhta h.

Vicky's look

Vicky bhi use dekhleta h aur apni place pe freeze ho jaata h

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Vicky bhi use dekhleta h aur apni place pe freeze ho jaata h. Vo veer ko use(Vicky ko) head to toe dekhte hue dekhta h aur gulp krta h.

You in mind- Abey ye jag kyu rha h???!?!?mujhe laga ye so gya hoga. Bas ise meri dress ajeeb na lage. Mujhe yahi sabse loose mili. Pr wait!!!  Oh god.......mera chest toh nhi dekh rha na!!!!

Vo turant apne chest ki ore dekhti h aur sigh krti h ye dekhkr ki uske breasts nhi dekh rhe kam se kam.

You in mind- I just hope. Ye jayada na soche.

Aur usi waqt veer puchta h.

Veer- tum......kuch jyada hi patle ho.

You- a...ah...v..vo m..mai bachpan se hi esa hu....

Veer- hm...

Veer apne bed pe late jaata h aur y/n ye dekhkr phirse sigh krti h. Vo apne bed pe jaati h aur late jaati h. Phir vo veer ki taraf turn krti h aur uske face ko admire krne lagti h. But achanak veer bhi uski side face krta h aur dono ek dusre ki aakhon me dekhne lagte h.

You in mind- haye.......mera.pati kitna sundar h.........ise kisi ki Nazar na lag jaaye. Tu thu thu thu thu.

Veer in mind- maine pehle kabhi notice nhi kiya, pr Vicky ka chehra thoda bahot ladki ki tarah dekhta h..........pr.....h toh vo ladka hi!! Veer bakwaas sochna band kr!!

But i have to say , iski aankhein.......iska face..mujhe alag hi kuch feeling deti h. What's happening to me?

Tabhi unhe warden ki awaaz sunayi deti h aur vo log zor se flinch krte h.

Warden- SABHI APNE ROOM ME JAO!! AUR MUJHE KISI KE ROOM KI LIGHTS ON NHI DEKHNI CHAHIYE!!!

Veer frustratedly sigh krta h aur bapas Vicky ki taraf dekhta h. Jo use badi badi aankhon ke saath dekh rha tha.

Veer frown krta h pr phir use realize  hota h ki vo Vicky ko ajeeb tarah se ghur rha tha. Veer ke gaal laal ho jaate h aur vo ye chupaane ke liye dusri side face krleta h.

While y/n bhi apne aap ko mentally char chaar thappad maarti h ye sochkr ki veer ko kitna awkward feel ho rha hoga use dekhkr ki ek ladka use ese ghur rha h!!

You & veer in mind- oh god!!! Save me from this embarrassment.

My disguised better-halfWhere stories live. Discover now