PART 30

981 78 2
                                    

Next day

Tina- so y/n — i mean Vicky aaj mera last day h yahan. And i want to spend some time with you. Can we go to a cafe?

You- but tumhare project ka kya? Tumne review toh likha hi nhi.

Tina- don't worry, maine kal raat ko hi vo complete kr liya tha.

You- um....then let's go.

Tina - pr......can you please change to your real self? I..i mean if you're comfortable with that..

You- yup. I have no problem.

Y/n smile krte hue kahti h aur phir vo dono dia aur naira ke room me jaate h.

In Dia's and naira's room

Dia- y/n, tere kapde.

You- thanks dia.

Naira- aur ye le , tere shoes. Aaj vo extra soles vaale shoes avoid kar. Kuch jyada hi lambi dekhti h usme.

You-😥😥yeah right....

Tina- woah? Tum extra soles use krti ho?

You- arey vo perfect ladka banne ke liye Krna pada. But don't worry, mai jatin se lambi hu.

Naira- haa haa , tu toh usse 5 foot lambi h. 😒😒🙄

You- it felt more like a taunt than a compliment....

Dia- because it was a taunt only. 😂😂😂😂

You-😶😶

Naira- haa toh aur kya kahu? Mujhse tak height me choti h ye mautarma  aur aayi badi jatin ki height se apne aap ko compare krne waali.

Naira scoff krti h. Aur uska behaviour dekhkr dia aur y/n use ghurne lgte h.

Naira- kya hua???

You- tu Aaj kal jatin ki bahot taraf daari kr rhi h..... Tere aur uske beech me kuch chal rha hai kya?

Naira-😧😧e...esa kyu laga tumhe?

Dia- jis tarah tumne abhi stutter kiya....😏😏 Is there something going on between you two??

Dia aur y/n dono smirk krte h aur naira ko ek kone me gher lete h.naira apne aap ko excuses se bachati h

While veer unhe blankly dekh rha hota h.

Veer in mind- ladkiyan bhi ek dusre ko ese tease krti h? Wow!😦😦

You- ok mai ready hoke aati hu. Tab tk dia iske muh se sab ugal va.

Dia-👍

Naira- 😨

Tina-😓








After some time

Y/n washroom me se bahar nikalti h aur veer use dekhta hi reh jaata h.

You- dia can you help me with the makeup?

Dia haa me sar hilati h aur uske paas jaati h. But tabhi Tina beech me kudekr kahti h.

Tina- y/n, tum ese hi achchi lag rhi ho. I don't think there's a need for makeup.

Y/n uski baat sunkar smile krti h aur phir haa me sar hilati h.

You- ok, atleast lotion toh laga lu?. Vrna kal mai African chimpanzee dekhungi.

Dia & naira- toh abhi kya h? Indian chimpanzee??

You-😑

Dia & naira- 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣

My disguised better-halfWhere stories live. Discover now