PART 18

932 68 27
                                    

On the call

Veer- hello?

Vicky- haa veer? Kya hua? Itni achanak se call kyu kiya?

Veer- tum kaha ho?

Vicky- what do you mean mai kaha hu? Mai naira aur dia ke saath shopping pr hu. Tumhe bataya tha right?

Veer- huh??? Tum dia aur naira ke saath ho?

Veer dia aur naira ki ore dekhte hue bolte h aur dia aur naira apni aakhein zor se band kerleti h.

Dia & naira in mind- it's over!!! We're doomed y/n!!!

Vicky- yes! Mai dia aur naira ke saath hi hu.

Veer- are you sure?

Vicky- yes. But why are you asking me this?

Veer- oh....so can you tell me where you three are?

Vicky- oh... we're at the McDonald's.

Veer- ok.

Vicky- ok??

Veer- um....bye? Mujhe kuch kaam yaad aya.

Vicky -um ok. bye.

Veer phone cut krta h aur vahi jatin aur javin ke bagal me baith jaata h aur dia aur naira ko glare krta h.

Veer- i think tum teeno hamse kuch chupa rhe ho....right???

Vo kahta h aur dia aur naira ek dusre ko dekhkr na me jaldi jaldi sar hilate h.

Veer- oh. But why do I feel something is wrong?

Javin- bhai ese bole, " pr mujhe daal me kuch garbad lgta h".

Jatin- nhi nhi esa nhi !! Esa " mujhe toh Puri daal hi kaali lag rhi h".

Veer un dono ki bakwaas ignore krta h aur dia aur naira ko suspiciously dekhta h but tabhi unhe ek ladki ki awaaz sunayi deti h. Vo sabhi us direction me dekhta h........

You- guys!!! I'm ba-

Y/n un teeno ko vahan dekhkr shock ho jaati h . While jatin use shocked dekh rha ta.....aur javin aur veer use blankly dekh the the.

Jatin in mind- wowowowow she's so beautiful!!!!!

Javin in mind- oh....????

Veer in mind- she's beautiful........but why does she look so familiar.???

Dia in mind- oh y/n!!? Just run away!!!!

Naira in mind- oh god!!!! Y/n!!! Apni shakal chupa!!!!

Y/n turant apna chehra neeche kr leti h aur vahan se bachke nikalne hi waali hoti h ki jatin uska haath pakadta h aur use vahan apne saath baithaalta h.

Jatin- oh hi preety lady!!

Jatin uski taraf dekhkr wink krta h aur y/n apne aap ko demaag ke andar thappad hi thappad maar rhi hoti h

You in mind- just please don't recognise me!!!!! Please don't . Please.

Tabhi veer usse dhyaan se dekhta h aur phir bolta h.

Veer- you look so familiar....

Javin- haa , esa lgta h aapko hamne kahi pehle dekha h. .........have me met before???

Y/n gulp krti h but usse pehle ki vo kuch bole naira bolti h.

Naira- oh come on guys! Ese kisi ladki pe hit krne ka tareeka bahot puraana ho chuka h ! Try something new.

My disguised better-halfWhere stories live. Discover now