❤︎ 11. 𝑪𝒉𝒂𝒉𝒂𝒕 𝑲𝒂 𝑺𝒂𝒇𝒂𝒓 𝒉𝒂𝒊𝒏 ❤︎

1.9K 97 4
                                    

Recap : Monami's love realization
Moran's imagination... ...

Let's start the story now......

................... ...................

In hall :

Si : toh balaji bro ajj kaha chale.....

Ko : haa chlalo ek acchi si destination choose karte hain....

Sj : Suman ji ke pati rajesh tiwari ne toh suman ji ko tajmehel dikhane le gaaye the ....

Ko : suman ji ke pati ne suman ji ko kaha le gaaye the ab woh bhi sunna hoga.....not interested 😑...

Sj : Hey nakchadi tujhe toh humesha se hi jalan hoti hain kyu ki tere zindagi mein rajesh ji jaisa koi nahi hain na...

Si : yeah sahi kaha apne sumanji... (Koel glare).I.... I mean apke pati rajesh ji jaisa koi nahi kyu ki woh toh only one piece hain na..... Aur rahi baat mendaki ki toh jab usse uska mendak milna hoga mil jayega.....

Ch : today is Sunday # so let's fun instead of fight ....

Ba : hum raaste se bhatak rahe hain
...we are deciding where we outgoing..

All : kya?

Ch : bala ka matlab hum kaha jaayenge... (seeing bala) Hain na bala..

Ba : yes yes chitra you are very underestimateing...

Ch : Bala woh underestimating nahi understanding hota hain...

Si : bala ji bro tu aur English maat bola kar nahi toh teri itni acchi English sunke main apni fluent English bhi bhul jaunga.....

Ba : sirf ek chitra ko chod ke App saab mera majak udda rahe hoon....

Ko : arrey popcorn uska yeah matlab nahi tha....

Sj : haa iss nakchadi ne peheli baar sahi kaha....

Pj : koi tumhara apmaan nahi kar raha sab tumhare bhalai ke liye tumhe apni galatiyin ke bhisay mein charcha kar rahe the....

All : kya ?

Ch : #you misunderstood them.... Sab tumse bohot pyaar karte hain.... Tho dil pe maat loon....

Ba : thik hain.... Sab mujhse pyaar karte hain.... (saying dreamily )

All exchange looks each other and chitra blush......

Sid and koel clear their throats....

Si : ab ho gaya tho decide kare kaha jaana hain...

Ko : #deolali ghume... Maine abhi tak deolali acche se nahi dekha....

Si : haa idea bura nahi hain let's do it guys..... Par tu chitra ki boli kyu bol rahi hain....

Ch : koel # you are copy cat....

Ba : toh sab chaliye taiyaar hoo jaate hain nahi tho der ho jaayegi....

Sj : tho kon kon jaa raha hain....

Ba : arre sumanji hum sab hi tho jaa rahe hain waise bhi ajj chutti hain tho
Koi training tho nahi hain.....

...❤︎𝑻𝒖𝒎 𝑯𝒐 𝑷𝒂𝒔𝒔 𝑴𝒆𝒓𝒆❤︎......{Discontinued}जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें