❤︎ 3. 𝑻𝒂𝒌𝒓𝒂𝒓 ❤︎

2.2K 105 3
                                    

Recap : Pichle chapter mein hume Moran ka tashan dekhne ko mila and slowly slowly story aage badegi..

Author : ab aur zyada baat nahi.... So guys let's start story......

Reader : pehele apni baketi toh band karo aur kahani chalo Karo...

Author : jaisi apki aggya devio or sajheno... 😂🤣

*********** ******** *******

Ustaad ji ne sabko apna kamra dikha diya and sidmoel in one room....

Si : Arre wah hum toh ek hi room main hain bohot maja ayega....

Mo : par hum A-ha maaje karne nahi aaye hain...

Ko : guys tum dono ko bhuk nahi lagi mujhe tho joro se lagi hain chal na kuch khate hain... (holding her stomach).

Si : Lagi tho mujhe bhi hain...

Mo : toh chaal mess mein chalte hain kuch khaake aate hain....

In the mess :

Trainers and Cadets sab mess mein aa jate hain and tabhi sidmoel enter karti hain....

Mo : To bol tum dono kya khaoge mein leke aati hoon...

Si : Main tho noddles khaounga..

Ko : Mujhe tho kuch bhi chalega ....(holding her belly).

Mo : Baith abhi lati hoon... (smilingly)☺😀

Si : Ha ha iss ko tho kuch bhi chalega purre din logo ka bheja (head) kha ke bhi pet nahi bhara na toh kuch bhi chalega .. 🤣😂🤣🤣😂😂🤣😂😂🤣..

Ko : Teri toh (hit his shoulder)...

Mo : tum dono saach mein bache ke bache hi rehe gaye seriously.... (order karte jaate hue)

Ko : tu jaise bohot baari ho gayi hain... Dadi amma....

When also laughing and chuckling to hear their conversation...

Si : nahi... Meri kamini ko kuch baat bol ko waisi bhi monu bohot smart hain humse tho 10 gunna zyada....
Tabhi toh meri har burden har problems monu yuu solve kar deti hain...

(hearing someone are jealous guess who...

.
.
.
.
.

Of course khadoos aur isse dekh ke faizi tries to so hard not to laugh)....

F : Dilbhaag ji Gas pe kuch charaiya hain kya kuch jalne ki bhu aa rahi hain.. (looking at karan).

Ks : saandh chup kar aur khana kha aur mujhe bhi khane de...

Cadet side :

Monu unhe khana deti hain and apni jagah beth ti hain...

Si : monu tu mere saath beth A-ha aake... (pointing to koel) aur bandariyan tu waha ja

Mo : nahi mein A-ha kaffi better ho so khana kha le chup Chap...

Ko : chal aa ja monu bache ko uski maa chahiye... (teasing karte hue).

Si : nope.... Sirf Maa nahi mera haar rishta monu se hi hain dost, yaari, pyaar, care sab kuch.. In short Everything....

Ko : aur main ....

Si : haa tu bhi hain....

Mo : thik hain ab khana kha le.....

Seeing their bond some people adore and some jealous.. .... ....

Drill area :

All trainers cadets ko rope climbing shika rahe hain....

Ks : Pehele hum rope climbing shikhenge.... Hum karke dikhate hain and phir tum log Karna....

Sab log ek ek karke karte hain...

And then unka drill khatam hote hi ek ek karke sab apne rooms mein chale jaate hain....

In Karzi room :

Karan room mein beth Ke sab cadets ki report card ready kar raha hota hain..... Aur faizi ghure bech ke soo raha hain
Tabhi ussne ek awaj suni iss liye woh apne room se bahar jaake dekhta hain ki awaj kesi thi....
Phir woh kya dekhta Hain....Monami itni raat ko A-ha... He said...

Mo : arre yaar monu tu bhi na dekh ke nahi chaal sakti agar awaj sunke koi uth jata tho....

Ks : itni raat ko ranisahiba A-ha kiya kar rahi hain.....

Monami garden ki taraf jaati hain and karan uska picha karta hain but Monami ko nahi pata ki karan uske piche hain......

Mo : Hmm... (closing her eyes and feel this natural air) Wow now i feel better..
Room mein bohot suffocated feel kar rahi thi but A-ha aake aacha lag raha hain....
And then she hug the tree and closes her eyes..

Seeing Her like this...

Karan POV :

Yeh ladki pagal hain kya jo akeli baat kar rahi hain aur ek per ko hug kar rahi hain aur toh aur baat bhi kar rahi hain... And then he continuously staring her.... And then he realized what had he done... (Thought) karan kya kar raha hain aise kyu dekhe jaa raha hain usse....

POV Ends :

Mo : Ajj pura din aacha gaya training bhi ki but ajj ek khadoos se bhi mila kya hain uska naam.... Haa spl. Agent karan shergill.... Waise uska naam tho khadoos shergill hona chahiye tha... Haa

Ks : Kya khadoos shrrgill.. Main itna khadoos hoon kya....
(Author : arre Monami khadoos ne tho suun liya ab kiya hoga tumhara 😂🤣..

Mo : toh khadoos ko khadoos nahi toh phir kya bolo.... Aur waise bhi woh La-la (saiyaan) hain mere mujhe kya kahega... ☺

Author : Haa aa bhi sahi hain 😂🤣😂🤣🤣 ).

Mo : woh kitna sadu hain uss bechare ladke ko kitna daat diya sabke samne and usse dara ke ghar bhi bhej deta agar main nahi hoti tho.... (complaining like a child)..

Ks : woh koi bechara nahi hain namuna hain ek no ka... Aur iss ranisahiba ko kyu itni fikar ho rahi hain..... Usski.....(irritatingly).
(Author : Kyu tumhe kiya agar usse uski fikar hain tho 😏😏).

Ks : aur mujhe kiya woh kisi ki bhi fikar Kare....

And then waha se woh jaldi jaldi se chala jata hain......... Phir Monami bhi apne room mein jaake soou jaati hain agar late Ho gayi toh khadoos shergill usse taunt maregi..... 😁😁😆...

----------------------------------------------

Hope you like it guys
Please
....Vote and share...

Keep reading and smiling ☺

........ Stay tuned..

**************************







...❤︎𝑻𝒖𝒎 𝑯𝒐 𝑷𝒂𝒔𝒔 𝑴𝒆𝒓𝒆❤︎......{Discontinued}जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें