❤︎ 22. 𝑨𝒃𝒃 𝑴𝒂𝒂𝒏 𝒃𝒉𝒊 𝒋𝒂𝒂𝒐 ❤︎

1.3K 90 82
                                    


Hey...

Guys ...

Happy reading...

Let's start the storay now....

******

In recap
We all saw that monu's plan backfires her.. karan knows about her plan.... Now he is hurt and angry with her.... Ab dekhna yeah hain ki kaise Monami apne khadoos ko manayegi......

In simoel room....

Monami is crying sitting on bed, seeing her like this siel also being sad 😔......

Sid.... Arre monu rou maat roune se Koch nahi hota usse jaake maana.... Wiping her tears...

Koel.... Exactly woh hurt hain jaake usse manna dekhna woh maan jaayega.....

Just then Aarav came there and sit beside her...

Aarav.... Monu don't worry saab thik ho jaayega.... Yaad rakh hum naraz unhi se hote hain jinhe hum apna maante hain... Woh naraz hain because woh tujhe apna maanta hain....

Then Monami hugg him and he hugg her back......

Aarav.... Mera flight ✈ ka time Ho raha hain tho Main nikalta hoon... Apna dyaan raakh aur haa jab sabkuch sort out ho jaaye tab mujhe call karke batana okay....

Monami.... Hmm app bhi apna dyaan rakhna..... Bye 👋

Siel.... Bye 👋 bhaiya and ap chinta maat kariye hum monu ke saath hain... (look at each other and said at the same time).....

Aarav... I know.... Tum dono humesha monu ke saath hoo aur rahoge.....

Then trio hugg arav again and says goodbye.....

..........

In the other side

Faizi.... Kya yeah saab ek natak tha...

Karan... Haa woh Aarav uska Bhai hain...

Faizi now can't control his laugh so he burst into laughter 😂.....karan glares him but he ignores and continue laughing....

Karan.... Maine koi joke sunaya jo tu aise batisi dikha raha hain...

Faizi.... Tho hum kiya kaare hume bohot haasi aa rahi hain Monami-tsunami ne tho kamal kaar diya..... Aur tu jaalke pura raakh ho gaaya....

Karan.... Apni haasi band kaar nahi tho room se bahar ja door USS taraf hain.....

Faizi.... Accha accha thik hain itna gussa maat kaaro Monami ne jo bhi kiya tum dono ke liye kiya.....

Karan.... Tu uski side kyu le raha hain

Faizi... Kyu ki woh sehi hain agar pyaar hain tho bol kyu nahi dete....

Karan.... Tho tera matlab hain main galat hoon....

Faizi.... Humne aisa kaab kaha dekh karan ek ladki kya chahati hain ki agar koi usse pyaar kaare tho usse apni dil ki baat kaahe ...its normal...

Karan.... Tho tera matlab hain ki jo usne mujhe hurt kiya woh sahi tha uss ne jaan bhujke mujhe jalaya woh sahi tha....

Faizi.... Arre tu humesha matlab kyu dhundhta reheta hain dekh usse naraz maat hoon uske jaisa tujhe aur kahi nahi milegi.....

...❤︎𝑻𝒖𝒎 𝑯𝒐 𝑷𝒂𝒔𝒔 𝑴𝒆𝒓𝒆❤︎......{Discontinued}जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें