Hey .....Guys.....
Happy reading 💛💛💛....
Let's start the story now....
********
In recap
We all saw that how karan surprised Monami and proposed her.... They are now in cloud nine.....and their respective rooms......In sidmoel room....
Sid..... So means khadoos ne tujhe propose kaar diya.....
Monami.... Haa sid usne kaar diya.... Twirling him....
Koel.... Mujhe tho apne kaano pe yaaken nahi hoon raha.... Tu saach bol rahi hain kya.....
Sid.... Agar kaano pe yaaken nahi hoon raha tho doctor ko dikha de tujhe....
Koel.... Kamine maine monu se pucha tu kyu apni naak ghusa raha hain..... Bol....
Sid..... Meri naak itni laambi nahi hain teri tarah jo haar cheeze main ghusaunga.....
Koel..... Idiot kahika ganju kahika... Tujhe tho Main chodungi nahi.....
They start their silly fight Monami seeing them in disbelief..... She's now irritate with their cat fight..... So she shouts ......
Monami..... Abb bass bhi kaaro guys itna kya jhagad rahe hoon.....
Sid / koel.... Maine.... Cut off by Monami.....
Monami.... Finger on your lips.... And silent....
They immediately did what Monami said because they know well that if Monami would angry then they will be vanished by her anger.....
.........
In karzi room......
Faizi..... Tho finally tune usse propose kaar hi diya.... Aye janabjii gaale miliye mubarak hoon..... He hugged karan......
Karan.... Tu tho aise gaale mil raha hain jaise main baap baane wala hoon...
Faizi.... Koi nahi karan Ekbar shaddi hone doon phir bacche bhi hoon jaayenge
Karan immediately broke the hug.... And looking here and there out of blush........
Faizi.... Janabjii ab sharmaana baand kijiye aur ek baat bataye kiya bhaiya ko yeah khushkhabri Di hain ki ladki paat gaayi.....
Karan..... Nahi.... Soch raha hoon ghaar jaake hii batao....
Faizi..... Monami bhi jaa rahi hain kya.....
Karan....haa ...main usse message kaarke baata deta hoon ki ready rahe.... ...
Faizi.... Tabhi socho ki tum itne uttavle kyu hoon rahe hoon ghar jaane ke liye....
He glares him and message Monami.....
In parallel scene....
A message Buzz on Monami's phone she see that karan message her
आप पढ़ रहे हैं
...❤︎𝑻𝒖𝒎 𝑯𝒐 𝑷𝒂𝒔𝒔 𝑴𝒆𝒓𝒆❤︎......{Discontinued}
Fiksi PenggemarYeh story thodi different hain because isme ladka aur ladki bhi ek dusre se kaafi different hain.... ....... Exactly Opposite... ...... Ek sweet ho toh dusra karela ki tarah 😁 Ek rude tho dusra bilkul lovely 😍 Ek Introvert tho dusra bilk...