❤︎ 18. 𝑲𝒉𝒂𝒅𝒐𝒐𝒔 𝑲𝒂𝒉𝒊𝒌𝒂 ❤︎

1.3K 92 21
                                    

Hey...

Guys...

Happy reading ☺☺...

Let's start the story now...

************

It's night time in sidmoel room....

Monami is sitting in bed with grumpy face and our siel impatiently waiting for to know what's wrong with her.... It's around 30 minutes Monami sitting on one position......

Koel sighing sid to talk to her through her eyes and sid g nodd....

Si : hey monu kya soch rahi hain (cheerfully)...

But no response.... 😐

Ko : kya ajj statue banne ka irada hain.... Aise baithi kyu hain...

Again no response.... 😐

Si : tho agar statue ban gaayi tho monu ko musiam mein rakh denge..... Kya kehete hain 😂🤣😂

Ko : sid tu kitna funny hain yaar 😂🤣😂

They both trying to bring smile on Monami's face by making jokes...
Both crack jokes and laughing but monu gave no response and their smiles vanished seeing her no response.....

Si : monu abb mujhe daar lag raha hain kya hua aise kyu beithi hain... Humse baat bhi nahi kaar rahi hain kab se chup chap beithi hain .... (cupping her face and said worryingly ) .....

Mo : tu janta hain sid maine na bilkul sahi naam rakha hain uska khadoos shergill...

Siel : tu Karan Sir ki baat kaar rahi hain (looking at each other and said at the same time) .....

Mo : haa aur kiski baat karungi ek number ka khadoos insaan hain woh Kabhi Kabhi sochti hoon ki koi itna khadoos hoo kaise sakta hain....

Par khadoos shergill ko dekh ke pata Chalta hain ki kyu nahi Ho sakta (said in one breath).....

Si : bro saas (breath) tho le le pehele phir baat Karna....

Ko : paar kiya kya hain karan sir ne...

Mo : puch kiya nahi kya hain uss khadoos ne....

Si : then... okay bol kiya nahi kya hain tere khadoos ne....

Moel glares him and he shut his mouth.......

Mo : usne ab tak mujhe ring deke propose nahi kya hain.... Aur pata nahi kab karega (feel annoying)

Ko : but tune tho kaha tha ki usne tujhe ring se propose kiya tha last night ko ......

Mo : haa kya tha but maine nahi liya....

Si : aur woh kyu?

Mo : kyu ki tum dono ne jo mujhe woh magical thandai pilayi thi naa usse mein hosh mein nahi thi aur kisi bhi rishtey ki suurvaat hosho awajo mein kya jaata hain....

Ko : aur issi liye tune ring nahi lii...

Mo : haa

Si : so abb aage kiya....

Mo : aur kiya karan mujhe ring deke propose kaarega....

Ko : usse yaad hain sabkuch

...❤︎𝑻𝒖𝒎 𝑯𝒐 𝑷𝒂𝒔𝒔 𝑴𝒆𝒓𝒆❤︎......{Discontinued}जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें