Hey guys...
Sorry for late update ,, please bear with me 😅
SurbhiThakur7777See kareli maine bhi update de diya *raising invisible collars*😎.... but tune ab tak nahi diya...
********
Three days later...
Faizi complete all formalities of karan's discharge ,, as ajj tino acedemy wapas jaa rahe hain ...
Karan.... Gadi (car) main chalaunga...
Faizi.... Paar karan teri tabiyat thik nahi hain
Monami hit her head 🤦♀️in disbelief...
Monami.... Faizi chalo isse behej kaarke koi faida nahi hain tum gadi chalao...
saying that she get inside car....
Karan (mutter under her breath)... Ranisahiba kahiki jab dekho hukum kaarti reheti hain ....
He also sit inside car ,, faizi chuckles and start driving towards acedemy..
********
Monami karan ko aram se acedemy ke andar le aata hain but acchanak se woh log shock hoon jaate hain....
...Welcome backkkkk Karan sirrr....
Sab cadets and trainers welcome karan warmly....
Sumanji.... Suman jii ko bohot khushi hain ki app sahi salamaat wapas aa gaaye
Chitra.... #so happy ki #app thik hain
Bala hug karan as he always adress karan as his big brother...
Bala.... karan sir jii app wapas aa gaye hum saab bohot khush hain kyu paltano....
All.... haaaaaaaaa...
Monami is happy that how much all loves karan...wheras karan is giving weird expressions
Karan.... App saab kon hain ???
All is hell shock as karan didn't recognize them....they all looks at him as he is an alien..
Tabhi waha faizi aata hain aur baat ko sambhal leta hain
Faizi....Break khatam Saab drills ke liye jaao ...
Karan... Faizi yeh saab kon hain ??
Faizi.... yeh saab psf ke recruits hain karan
(Monami) tum karan ko kamre mein le jaao .
Karan ..... koi zarurat nahi hain main kudh chala jaunga
Monami..... Paata hain tum kaise jaaoge akele gir vir gaaye tho meri doctor hone pe sawal uthega...aur main woh risk nahi le sakti
Karan glares her which she royally ignore... all cadets is hell shock seeing their banter...
monami karan ke haath ko uske shoulder pe rakha usse sahara diya aur carefully kamre mein le gaayi...
********
Monami karan ko acche se bed pe comfortably laita deti hain supporting pillows in his back....
Karan bass usse dekhta hi reheta hain aur unknowingly ek smile uske face pe spread hoon jaati hain,, monami glass pe paani bhaarke karan ko medicide pass kaarta hain...
आप पढ़ रहे हैं
...❤︎𝑻𝒖𝒎 𝑯𝒐 𝑷𝒂𝒔𝒔 𝑴𝒆𝒓𝒆❤︎......{Discontinued}
FanfictionYeh story thodi different hain because isme ladka aur ladki bhi ek dusre se kaafi different hain.... ....... Exactly Opposite... ...... Ek sweet ho toh dusra karela ki tarah 😁 Ek rude tho dusra bilkul lovely 😍 Ek Introvert tho dusra bilk...