Recap : Monami's rain dance 💃
Moran's rain romance
Karan tried to kiss Monami
Moran's closeness...Let's start the story now....
*********** ************ **********
IN the drill area :
All are doing their morning practice. One by one all are done their rope climbing..... They already complete their drill.....
KS : drill khatam hote hi sab mess mein chale jana because after khana we all have to tough training in the ground..... Is that clear... (in a stern voice)...
All : yes sir....
IN the mess :
Sab khana kha rahe hote hain.....
Si : yeah monu kaha reh gayi abhi tak nahi aayi....
Ko : don't worry woh aa jayegi.... Monami ka call aaya tha so ustadjii ne usse bulaya hain....
Si : waise kiska call aaya hoga... Walnet uncle ka...
Ko : woh tho uske aane ke baad hi pata chalega. ...
B : sid Bhai ji woh walnet uncle kon hain....
Si : monu ke daddy ji....
Pj : toh siddharth tum Monami ke pitashri ko iss naam se kyu pukarte hoon....
Ko : yeah ek lambi story hain prem ji kabhi phusat mein batayenge.....
Ko : abey sid tu khana kha le woh aajaegi .....
Si : nahi main monu ke saath hi khaunga.... Woh aajaye bas...
Ko : thik hain jaisi teri marzi.... (rolling her eyes)...
IN saranzi side :
F : Monami -tsunami ko kiska call aaya hoga...
Sa : hume kiya karno hain sirji... Aur woh chirkut ne jo kaha shayad uski bapu ka call hoga
F : hmmm.... Aur karan.. (turn to look at karan who was already sank his own thoughts and smiling ).....
KS : (in mind) yeh kya ho raha hain mujhe main nahi soch na chahata Monami ke baare mein phir bhi baar baar ussi ka khayal aa raha hain.... Uski ek jhalak Dekhte hi dil ko sukoon sa milta hain....
Actually karan was thinking about Monami and their flashbacks...
Flashback :
Scene 1 :
Mo : karan dekho bahar kitna beautiful view hain ....saach mein deolali kaafi beautiful hain... (looking at outside )...
KS : haa beautiful toh hain isse zyada khubsurti Maine apne life mein Kabhi nahi dekha (staring at her dreamily )
......... ......... ....... ....... ........
Scene 2 :
KS : Monami dekho main toh bass tumhari hair se yeh piece of paper nikal raha tha... Tumhe koi kiss nahi karne wala tha. ..(while fumbling)..
Mo : thik hain aur maine kab kaha ki tum mujhe kiss karne jaa rahe the... Kya tum thik ho karan....
Flashback ends :
आप पढ़ रहे हैं
...❤︎𝑻𝒖𝒎 𝑯𝒐 𝑷𝒂𝒔𝒔 𝑴𝒆𝒓𝒆❤︎......{Discontinued}
FanficYeh story thodi different hain because isme ladka aur ladki bhi ek dusre se kaafi different hain.... ....... Exactly Opposite... ...... Ek sweet ho toh dusra karela ki tarah 😁 Ek rude tho dusra bilkul lovely 😍 Ek Introvert tho dusra bilk...