Part 16

1.3K 80 4
                                    

Hey everyone, I am back with the next part.

Enjoy :)

--
RV: Plan ye hai ke Mr. Mahajan ko unke tarike se harae ge.

Faizi: Matlab?

RV: Wo khudko bohat intelligent samaj te hain aur sabko blackmail ya dhamkate rehte hain. To ab unko bi aise hi harana pare ga. Aur uski planing almost finish hain. Tho ab bas right time ka intesaar hai.

Karan: aur tab tak kya karna hai?

RV: Tab tak wait aur thori si aur planning aur plotting. 😏
Abi to Dr. Sharma Monu ko check kare hain aur Varun aur Rishab Monu se milre hain. Usko yakeen dilana hai ke main kahi nahi jaane wala. I am going to be with her. Ye baat uske liye bohat important hai especially right now ke wo aisa kuch dubara na kare.
She needs people around her who genuinely care for her and who she trusts.
Aur next step ye hai ke aap log usse mil sakte hai, if you like.

Spl. Agents: Yes, humne milna hai

RV: Tho theek hai. Aap usse mil lena. Main Dr. Sharma se baaki treatment ke steps discuss karu ga aur utne me Mr. Mahajan ko bi pata chal jae ga ke Monu ko hosh aa geya hai. Tho wo bi milna chahe ge. Par wo main hone nahi doon ga..

Karan: Kaise roke ge?

RV: Main nahi roku ga. Aur agar roke ge to wo Abeer aur Aryan roke ge.

Faizi: Matlab?

RV: Matlab humari 'agreement' unko roke gi. Aur agar wo phir bi milna chahe to Abeer aur Aryan hain na.. Wo bohat aache se sambhal le ge. 😏

Karan: Aur wo jo 'agreement' hai uske baare me bhi aap kuch nahi bata sakte, haina?

RV: Yes, right Agent Shergil.
Aur main suggest karu ga ke aap Monu ko milne ke baad academy wapis chale jaen

Sanju: kaike lane, sirji?

RV: uske do reasons hain. Pehla aapka wahan kaam hai jo aap neglect nahi kar sakte aur duty comes first. Waise bi aap kafi time se yahan hain. Aur Batra sir bi idar se calls attend kar rahe hain.
Aur dusra Mr. Mahajan ko lage ga ke maine aapko wapis bheja hai kyu ke I don't want you here.
Tho wo humare plan pe shak nahi karen ge.
Aur haan, don't worry main aapko updates deta rahun ga.

Karan: okay, theek hai. Waise bi academy me baaki cadets ko dekhna hoga..

Faizi: Aur wo bi pareshaan honge ke hum itni harbarri me wahan se nikle hai aur wo bi Sidharth ke saat. Tho unko bi samaj aa geya hoga ke Monami ke saat kuch hua hai. Waise bi pehle se kafi pareshaan hai is baat se

Sanju: ji, Faizi sirji. Aiso baato me kafi teez ho ye jingoor.

RV: Aapke cadets kyu pareshaan hai Monu ko leke? Isliye ke usko gun shot lagi ti?

Karan: Nahi, unko pata hai ke Monami ne academy kyu chori hai.

RV: kaise?

Faizi: Letter se

RV: Letter tho sirf Sid ke liye tha aur usne hi para tha?

Sanju: Na, sirji. Khat ke baaro me saaro ko pato hogo. Humai bi paro to.

RV: kyu aur kaise?.. Ye tho unka personal matter hai.. Ab samaj me aaya hai ke aap ko sab kyu janna tha.

Sanju: sorry, sirji. Pato hai nahi parno chaho ta.

RV: hmm

Faizi: dekhiye, humne nahi parna tha par..

Then Faizi briefly told him how they all got to know about the letter and how Col. Batra asked Sid to tell them about their past..

Zdmn FF - Her Sacrifice Where stories live. Discover now