Past
Next day of proposal
Rajveer's home
Rajveer was getting ready for College..
setting hair with gel,combing in front of the mirror, whistling.....Sherry was passing by and saw him....
Sherry:uhun uhun....
Rajveer : khas kyu rahihe???
Sherry:bhai!!!aapki tabiyat toh thik hain na!!!!
Rajveer:kyu!! mera tabiyat ko kya hoga!!!!thik hu main (irritated still looking at the mirror)
Sherry :itna sajh dhaj ke kaha ja rahe ho bhai!!!aapni girlfriend se milne???(teasingly)
Rajveer:haan,per tujhse matlab??!!
Sherry:kya!!!!you do have a girlfriend!!!! Aur aap ne mujhe bataya bhi nahi!!!
Mummyyyy........Rajveer: rukh nautanki kahika!!!kaal hi bani woh mera girlfriend.....
Sherry: bataw na usske bareme!! Naam kya hain??
Rajveer:naina Banerjee....
Sherry: Bangali!!!! Wow!!!! Milwaw na bhai plz.....
Rajveer: thik hain,thik hain chal.....milke wapas aa jana....
Sherry : yeh.......main bas do min me aai....
In the college...
Rajveers bike enters in the campus... Sherry with him.....suddenly naveen n gunny barricades his way.....
Naveen: with fake anger.... Haaraami......
Larki mil gaya toh dost ko bhool gaya.....Rajveer:what nonsense.... Haat rastese.....
Gunny:wah bhai!!!!aab hume raste se hatana chah rahe hain.....kaliyug....ghor kaliyug......
Bhalai ka toh jamana hi nahi hain....Naveen:aur nahi to kya....larki patane me bhi toh hum madat kya tha....bhul gaya tu rajveer!!!!!
Dost dost na raha.....
Rajveer:with fake irritation.... Kya chahteho tum dono???
Naveen n gunny together...
Partyyyy.......
Rajveer: kis khushime....
Gunny: tera ghar basne ki khishi me yaar......
Hume bhi chahiye party.....a voice came from behind...
They looked behind and found nainas gang along with blushing naina with them....
Alekh: hamara dost ko pataya,woh bhi hume bina puche......
Huda: aur nahi to kya....kitne dino se bangalan ke piche para tha main,lekin dilwale to uski dulhaniya pahlesei lege gaya ji.....aab mummy ji ke liye bahu kahase laau....
Puja: tu phirse shuru ho gaya.....chor usko...
Rajveer sir...hume toh party chahiye....aur woh bhi aaj.....kyu bhai??(asking to all)All together shouted yessss.....
Rajveer signaled naina...asking what to do....
Naina gave a i Don't know look to himRajveer : Alright, Alright.... Milega party sabko....
They all planned to go to resort near delhi by bunking classes.....
All are ready with bikes....
Sherry told rajveer....bhai.... Aap kaho toh main kisi aur ke sath chale jaati hun....