yaadein

287 34 15
                                    

Alekh:kuch hia hain kya backstage pe?

Naina: woh jawab chahtahe mujhse!!

Alekh: toh de deti jawab....

Naina: de toh diya tja maine jawab.....sabkuch khatam toh kar diya tha....

Itna asan hota hain kya naina sabkuch khatam kar dena!!!!!

Asked naveen by crossing his hand on his torso....eyeing naina...

Naina: (with a helplessness on her smile) naveen bhaia......

Naveen came forward her n sat under the tree beside her..

Naina holds his arm and  put her head on his shoulder

Naveen side hugged her...

Naina:sobbing on his chest..... Main bohout buri hu na bhaia??bohout buri hu main.....main unhe bahout takhlif diya....bohout rulaya.....bohout buri hu main..bohout....

Naveen: aise nahi sochte naina...bura tum dono nahi...bura yr wakt hain....aur yeh jarur nikal jayega...

They took a pause.....naveen starts again..
Naveen :ek baat kahu??

Naina:hhmm...

Naveen: pyar mein parne Se pehle tum dono dost the na??!!! Toh phor us dosti ko khatam maat karo.....ek dusre ki dost hoke baat karo ek dusrese.....

Dekho naina,tum aapne future me kya chahteho yeh tum decide karoge....koi jabardasti nahi hain....rajveer bhi tumhara har faisla maanlega...kyuki woh sirf tumhari khushiya chahtahe....

Tumhare sath baat karke ussey khushiya miltahe,plz usse woh khushiya maat chino...
Tumhare ye chup rehke sirf aansu bahana,ussey avoid karna, yeh khamoshiya, usse jyada takhlif deta hain....

Tum bhi to usse is haal mein dekhkar khush nahi ho...

Plz baat karo ek dusrese....aapna dosti nibhao....aise muh maat fero usse....wof nahi seh parah....tumhara yeh judai usse under hi under kha jaa raha hain....

Is bareme sochna plz....

She nodded in yes.....

********************************
In the dinning area..

Puja n naina were taking foods on their plate.....

Puja: ewe....aise programe me bhindi kaun rakhta jain??!!!is Ud ko to main chorungi nahi......

Some memory started running to naina's mind.....

Flashback....

Naina's phn ringing.... She picked up it....

Rajveer: hi sweet heart!!! Kya kar rahi ho???  Mujhe jyada miss maat karna,thik hai??

Naina: shouting... Ha ha mujhe to aur koi kaam nahi he,sirf aapko miss karna aur mess me dhayrosh khana.....yehi toh karti hu main roz....

Rajveer : shocked of her sudden outburst....
Kya??? Kya khaya tumne mess me??

Naina: dhayrosh!!dhayrosh!!! Just like you!!!!

Rajveer:ye kya chiz haiy??

Naina: aab mujhe aapko ye meaning bhi samjhana hoga!!! Bengali girlfriend banai toh Bengali shikh kyu nai lete up!!!!
Mujhe aapse koi bhi baat nahi karni....phn maat karna...bye.....

She cut the phn....leaving a confused rajveer on the other side...

Rajveer : maine kya Kyan??!!! Shamko to thik sehi hostel chora tha usse....achanak itna bharak kyu gayi??!!!

He dialled puja number to ask about the matter....

Rajveer: hi puja....

Puja: hi rajveer sir....naina ko du???

ReunionWhere stories live. Discover now