badalte rishte...

344 32 3
                                    

Bhai...pandit ji ne subha sare igara baaje ki muhrat di hain sagai ke liye....kyu itna jaldbaazi kar rahe ho...you have so much time to get ready...says sherry...

Rajveer : its already 7:15!!!time to baas palko mein nikal jayega....

Naveen :sherru....tum isse kuch maat kaho... Ye kisika sunne wala toh hain nahi....yaha aao kuch planning karni hain...

Rajveer : kiski planning be!!!

Naveen : tu aapni sherwani pe dhyan de....mein baaki sab sambhal lunga...

Rajveer : saabko aapni aapni pari hain... Kisiko mera parwai nahi hain....

Hume hain na aapki parwa....

Naina's gang enters rajveers room n hug him tight...

Alekh: mujhe na aapka sabse jyada parwa hain...aap fikr maat karo....aapka band bajane ka tarha tarha ka idea main naina ko paas karta rahunga....(giving a high five to naveen)

Rajveer :tum jaisa dost ho to dushman ki kya jarurat!!!

UD: main to aapke side me hoon honewala jija ji....

Rajveer : thanks UD...per honewala kyu??? U can call me direct jija ji...
UD :wo kya hain na...aapki bandi ka koi guarantee nahi hain.... Pehle confirmation to mil jaye  fir dil khol ke jija ji kehenge...

Rajveer : with a horrific expression....  U r right UD..... Jaldi karo saablog.... Hume bilkul der nahi karna chahiye.... Maa...maa...

Rajveer mom: kya hua....itna shor kyu macha raheho sab!!!!

Rajveer : aap sab log itna shant kayse baith sakte ho!!!jaldi kijiye na!!!

Mom: haan haan beta... Sab kar lenge....thora to sabr karo!! She said adjusting the sherwani..

Jaw jake niche dadi se mil lo...woh mu fulay baithi hain...

########################

Rajveer : hi beautiful!!! Kya baat hain?? Upset kyu ho???

Dadi :baat maat kar tu...nalayek....kamina... Dur haat yaha se...

Rajveer : meri jaan...itna pyar bhare shabd sabke samne maat nikalo...mera izzat ka dhajiya urana hain kya...

Dadi: dekh liya tera pyar...dekh rahahu kaise pallu pakar ke chal raha hain us naintara ka...

Rajveer : woh..toh naintara se jalan ho rahi hain apko???

Dadi: main kyu jalne lagi!! Tere jaisa hazaro mil jayenge mujhe....kyu UD??

UD: of course sweet heart.....

Rajveer : meri bholi dadi.... Aapse ek secret baat kehtihu...kisise batana maat.... Aapne Dekha na...kaise pareshan kya us naintara ne mujhe....toh usse jald se jald shadi karke usse bandhlena chahtahu....ukse baad to aapka hi raaj chalega mera jindegi mein.... U know na...u r my first girlfriend!!!

Dadi: blushing.... Chal...besharam kahika...

Rajveer still looking impatiently towards nainas room...

######################

At last the muhrat came....

Rajveer saw his life coming... Towards him...
In magenta shifon saree...with slik lace border...minimal makeup and jwelery....
Looking gorgeous....

Naveen :mu band kar nahito macchar ghus jayenge...

Rajveer : hurriedly composing Himself... Haan..main..woh...

ReunionWhere stories live. Discover now