wada raha sanam....

345 35 12
                                    

Maa: kya farakh partahe beta...tumne usse baat toh ki na?

Naina: haa!!ki baat maine....phir se ek bar keh dia ki woh mujhse dur rahe....chinta maat karo aap...woh abhi bhi aapni pyar ko hasil karne ka koushish nahi karega....

Maa: hame aur guilt maat mehsus  karwao naina...hum jante hain hum galath the...lakin main aur tumhara baba hamesha tumhe khush dekhna chaha...lekin us wakt humne samaj aur rishtedar ko jyada maine diya....tumhe nahi pata tumhara baba ko tumhara udas chehra dekhke kitna takhlif hota tha....

Naina: jaane dijiye maa,aab koi fayeda nahi...

Maa: aisa maat kaho.....main aur tumhara baba sirf tumhe khush dekhna chahte hain...aur woh khushi rajveer se hain....

Naina:maa.....

Maa: haa beta....agar aaj tumhara baba yaha hota toh woh bhi yahi kehta.....

Ek dusre ko aur takhlif maat do....ekbar firse mil jaw..main haath jorti hu tumhare aage...hamari ek galti ke liye apni jindegi barbaad maat karo...itni bari saja maat do hume beta...

Naina: aapna kheyal rakhna maa...main rakhtihu....

Naina Feeling a heavy pain in heart....sat down on floor....hiding face Between knees....crying silently....

@@@@@@@@@@

In the breakfast...

Dinning area.....

Rajveer talking with alekh sipping coffee..
Naina came n filled her plate with a toast n omelet....ordered a coffee n sat in a corner....

Rajveer noticed her puffed n red eyes....

He came near her...sat on the opposite chair of her..

She became conscious....

Rajveer : tum thik ho?

Naina: haan....

Rajveer: koi problem hain kya.... You can share.....

Naina: koi baat nahi...main thik hu....breakfast kya?( ask in formalities)

Rajveer : haah.....tum roi kyu....

Naina : hiding her emotions.... Aisi koi baat nahi.....neend puri nahi hui thi toh...i guess...

Rajveer : gave a sad smile..... Accha bahana hain....anyway..... Take care....

He left........

Her eyes weny teary Again.....

@@@@@@@@@@@@@@

in the evening....

Camp fire......

Ud playing guitar..... Everyone talking n laughing their heart Out.....

Puja whispering naina...

Puja: oi sun....aj raat ali mera kamre mein aayega...

Naina: kyu!!!

Puja: sex karenge.... Do din baad shadi hain yaar...apni bachelor life ka aakhri dino me khuch maja karna hain...plz

Naina: toh main kaha jaau???

Puja: manage karle na!!!

Naina: kaise manege karu!!!mujhe bhi aapna kamra chahiye....

Puja: kyu??tujhe bhi sex karna hain???toh rajveer k room mein jaa na!!!

Naina: tujhse toh baat karna hi bekar hain...
Bhar mein jao tum dono...

She went to her room n took her laptop, phn charger n a stole and came on the garden area....sat there on a table..... Its so nice n calm here.....cool breeze revives the mind.....

ReunionWhere stories live. Discover now