sapna jahan...

377 33 5
                                    

Delhi...

Rajveers house...

The car stops at the entrance.....

Bhabiiiii...........

Sherry comes running.... Hugged naina tightly....

Rajveers family members also came to welcome them....

Naina's mom greeted all and naina took elders blessings...

They enters inside....

Sherry: bhabi!!!! Kitna intezar karwaya aapne hum sabko.....khas karke bhai ko....devdas ki bhoot banke bhataktethe saare ghar me...

Naina: looked at rajveer.... Guilty is in her eyes....

Rajveer smiled at her....

Rajveer mom: aab main sirf tum dono ko khush dekhna chahtihu...

She removed her bangles and slips them to nainas hand....ye shagun hain....meri bahu ke liye meri ashirwad.....

She adored her.....

Sherry tum naina ko ghar dikhaw,tabtak hum naina ke maa se baat kartehe....

Sherry:chalo bhabi....

Rajveer n naina had a eye contact before leaving....

#####################

Aur ye hain bhai ka room.....jo ki bahaut jald aapka bhi hone wala hain....said sherry...

Naina: smiling shyly.... Enters the room....

The bedside table grabs her attention... She sat on the edge...near the table....a couple photograph of her n rajveer.... Framed....she took the photo n touched it affectionately.....
Remembering their good time....

Rajveer came n caugh a little to gain the attention of her....

She looked at him....keeping the photo frame back on the table....

Rajveer : sherry...tujhe maa bula rahi hain...nashte mein unko help chahiye shayed...

Sherry: toh aisa bolo na ki aapko bhabi se private mein baat karna hain....jhut kyu bol rahe ho.....

He glares at her....

Sherry: okay baba...jatihu.....lekin baas thori der ke liye....mujhe bhabi se bahaut sare baatein karni hain....

She left winking at rajveer... Shutting the door...

She came n sat beside naina...

Naina : ye showpiece, kolkata se laayi thi aapke liye....

Rajveer :haan....mera birth day pe....

Naina: aap sach me devdas ke bhoot banke ghumte the??with a cute pout on face...

Rajveer : fall on bed... Laughing loudly.... Mera feelings ko leke chiraa rahe hain...woh...

Naina: came a bit close.... Put her chin on his chest....bahaut dard diya na meine??

Rajveer:Pulling her close by her waist....haan....bahaut....

Naina: sorry.....aab kaise bharpai karu??

Rajveer : thora jyada pyar karke....

He pulled her more close and took her lower lip sucking hard....chewing occasionally...

Naina: struggling to free herself from his grip.....hmmmmmm....rajveer... Choro..
Koi aa jayega..mmmmm....

Rajveer : left her lips.... Kya hya....

Naina: iss kamre ka galath fayeda maat uthaw....meri suhagraat hone wala hain yaha....uske pehle yaha par kuch nahi....

Rajveer: lekin suhagraat toh ho chuka i guess.... Tum bhul gayi??

No problem main yaad dila deta hu....he pushed her on bed n came over her...kissing her neck..

Naina: nahi...mujhe ek parfect suhagraat chahiye....haato mere upar se....aahhh....rajveer......

They heard the door open...

Maine kuch nahi dekha.... Shouted sherry....

Rajveer : knock karke ana chahiye sherry.....

Naina: aao na tum..Sherry...

Sherry enters n said...aap dono ko niche bula raha hain sab....

They left together... Before that naina gave a strong pinch on his arm....

##################
In the hall....

Rajveer mom: rajveer beta  pandit ji keh rahe the ki kal ka din sagai ke liye shuv hain....tum dono ko agar thik lage toh kal sagai kara dete hain,aur agle hafte shaadi....

Rajveer : jaisa aap sabko thik lage mom... Just keep everything simple....

Naina maa: haan...hum kal sagai ke baad kolkata ke liye nikal jayenge.....phir shaadi ki taiyari bhi to karni hain.....

Rajveer : maa aap uske chinta maat karo....
Main sab sambhal lunga....

Har baat tujhe kyu sambhal na hain????
Naina ka bhai jinda hain abhi.....

Naveen came with a huge smile on face....

He greeted all....hsd a brief eye contact with sherry......

Rajveer : tujhe time milega itna kuch karne ka??

Naveen : aap uska tension maat lijiye...honewala jijaji...sabkuch ho jayega....

Rajveer : aab to tu officially mera sala banne wala hain.....

#####################

After dinner....

Naveen talking with naina's mother....

Sherry,rajveer n naina are in naina's room...
She got a sms...

Meet me in the terrace at sharp 11..... I'll be waiting.....

She blushes.....

Sherry: aahh...bhai..bhabi.... Aap dono baatein karo....mujhe na...bahaut neend arehi hain...

Naina: suppressing her smile...haan..haan..jaw....bahaut dino se neend nahi aayi na?? Par aaj jarur ayegi..... Jaw..jaw...

Sherry smiled shyly....and left...

Rajveer : locked the door...smirking at her... Taking predatory steps towards her...

Naina : what"!!! What are you up to rajveer...
Ghar mein sablog hain....darwaja kyu lock kya...

Rajveer : aab tumhe mere room mein perfect suhagrat manani hain...par ye to mera roon nahi hain...yaha par toh main demo de sakta tu na naina??

Having a devilish smile on face...

Naina : saab...log...kya...sochenge....rajveer...
Thora toh sabr rakho....

Rajveer : came to her...caught her by shoulder... Made her lie...and hovered her..

Sabr hi toh nahi ho raha aab mujhse... Aur sabr nahi karna mujhe.....i just cant wait any more...

Naina: realised the level of his desperation...

Cupped his face.. Put a gentle kiss on his forehead.... Love u...

Rajveer : i love u more then myself.....

Next moment..the room filled with light moans n groans....
Clothes lying on the floor....
Two love birds loving each other passionately.... Without any barriers....
Feeling each other to the end.....

####################

ReunionWhere stories live. Discover now