Epilogue

418 32 4
                                    

Five years later....
Ha maine ashu ko sula diya....
........................
Ha meri saman bhi mangwaliya...
........................
Dono maa ka health check up bhi karwa liya....
........................
Aab bas....itni fikar rehti hain toh kyu jateho busyness trip per??!
.................
Malum hain, mujhe pucha tha sath chalne ke liye...per main ashu ko akele kaise sambhalti!!!sau bacche paida karke nahi aai main...aab bataw kab wapas aareheho???
Missing mee??
Nahi nahi..main kyu miss karungi!!woh ashu  is missing you a lot...
I'm dying for both of you...aj raat ki flight se aa raha hu...kuch lau ashu ki mummy ke liye...
Mujhe baas ashu ki papa chahiye....
Love u jaan..see u soon...
Love u too...come back safely.... I'll be waiting... Bye
Bye...
Naina puttar.....
Aai dadi.....
##############
Meri na aaj tinder date hain....main kaun si saaree pehnu??
Hawww...dadi!!!!tindet date!!!!kiske sath???
Blind date....
Aapki tabiyat toh thik hain na dadi!!!
Bakwad maat kar...taiyar hone mein madat kar meri....mujhe hot dikhni chahiye....
Pehle aap ye bataw dadi...apko tinder account kaun dalke diya...
Ud ne....
Us ud ke bacche ko toh main nahi chorungi..
Dadi...aise blind date pe na bahaut risk hota hain...aap koi jaan pehchan wale ko date karo na....you can try our new neighbour also...woh me sharma...jo abhi abhu usa se aaya hai...
Baat to tune sahi kaha...dikhne me bhi saras hain sharma ji....aankh bhi mara tha mujhe parso....thik hain....baat karne ko bol raju ko...aa kab raha hain woh??
Kal subha tak pahauch jayga dadi....aab main jau?ashu akela hain room mein...
Ha jaa...
##############
She sleeping peacefully... Ashu is on the baby cot....
Suddenly she felt feather like kisses on her neck.... He pulled her by her waist...
She recognised him...
Aap toh subha tak aane wale the na...
Maine pilot se kaha plane fast chalaw...ashu ki mummy missing me a lot....
Ashu ke papa flart kar raha hain??
Aahhaa...ashu ki mummy per pyar baras raha hain....
Khana khaya aapne....
Haan kha liya....still kissing her....
I missed you jaan....
Mee too......
They both kissed each other hungrily.... He is on top of her.....rubbing her mound....slightly kneading them....
She pulled his t-shirt...holding him tightly... Rubbing his bare back...
I need u right now..he demanded...
She pulled him more....
Chikhna maat...ashu uth jayega....he said removing his lower...
She also sat to remove her nightly...
She saw his manhood throbbing hard....she hold that n gave a hungry look to him...
He unhook her bra and sunk his head on her chest....
She spread her legs for him...he took his position n enter her in a single push....
They are feeling the heaven after fifteen days....
He gave his best shot to her...she moans his name....
After a good time they climaxed together...
And slept in each others embrace...
############
In the morning....
He felt some mild hitting on the face....
A smile appear on his face...he khow who it is....
Good morning mela baccha....
Ashu...papa ko good morning bolo....
Rajveer came near ashu n he started giggling...
Papa ko missed kiya mela baccha....he took him on his arm n kissed on his chick...
Naina smiled folding the blanket.... Kya baat hain...aaj ashu khuch jyada khush lag raha hain....
Khush toh ashu ke maamy bhi lag rahi hain mujhe...kyu ashu...he said...
Itna bhi confidence maat ho....chalo niche...sab wait kar raha hain hamara...
Bas abhi aya...his kissed ashu n ashus mammy on cheek n went to the wash room...
##############
Rajveer  tumhara meeting kaisa raha...ask jis dad...
Aacha raha dad...we got the deal....
Thats a great news....aur naina ko is project mein jaroor involve karna...
Kyu dad....mujhe kyu involve karna...main toh aisehi khush hu...khao..pio..aish karo..aur pari me paise urao...
Lakin naina beta... You are so talented.... Usse aise waist maat karo....
Dad...meri usi talent ko use karke hi aapke beta aur uski beta ko sambhal rahi hu main....mujhe aur kisi pareshani nahi chahiye...plz...
As you wish...
#############
Aapne kuch socha???
Kis bareme???
Bhul gaye??
Kya?
Ashu ki first birthday!!!!!
Oohhh han....nahi.  Bhula main....chalo sath mein planning karte hain....bas ek hi to mahine baccha hain....pehle se nahi kahoge to sabko aane mein problem hogi....
Haan....pata hain... Sab bahaut excited hain...
Ho bhi kyu na...ashu ke birthday ke bahane sab ka reunion bhi ho jayega...sherry se baat hui....?
Haa...naveen bhaia next week laut rahe hain apne mission se,birthday se pehle yaha ayenge woh....ek good news diya hain sherry..
Kya....
She is expecting....
Kya....us saale ne meri behen ko pregnant bana diya....kaha tha usse ki meri behen se dur rahe....
Aapne bhi to uski behen ko pregnant banaya tha....remember???
Haan...thik hain phir....accha hi hua...ashu ko ek friend mil jayega....hain na??
Hmmm......aap yeh planning dekhlo....main maa ko dekh ke ati hu.....

----------------------------------

on the birth day............

everyone came on the party as it was another long awaited re union for them.............

naina: rajveer jara ashu ko pakarna,mujhe kuch kaam hain....

rajveer: anything urgent?

naina:haa mujhe change karna hain,ashu ne kapre kharap kar dia...

rajveer:haa,do mujhe,jaldi aana...

she went to her room to change her dress.she entered her room and opened the cupboard to select her dress the she heard the door getting locked.she looked at the door and found her handsome husband coming towards her with a angelic smill on face...

rajveer:encircleing her from waist....you look so beautifull.....

naina: uh huh.....aaj thora jyada pyar aa raha hain ashu ke papa ko!!!

rajveer: ha ha....kyun na ho!!! ashu ka mamma bhi toh aaj thora jyada hi pyari lag raha hain....

naina:frowning......iska matlab main kal pyari nahi lag rahi thi!!!

rajveer:tum humesha pyari dikhti ho my queen.

naina: ashu ko kaiske paas chorke aaye?

rajveer: maa ke paass....

naina:kuch chahiye aapko.....

rajveer: you know naina....i'm so lucky that i got you.you made my life complete...

thank you mere life main aane ke liye....thank you mujhe ashu dene ke liye....

i'll never be able to make you realise that how much i love you....

naina: putting a finger to his lip,making him shut.....ho gaya aapka???

aapto aise keh rahe hain jaise pyar sirf aap karteho mujhse......main bhi kartihu aapse pyar....

maine kaha tha na aapko ke main itna pyar dungi aapko ke aap mere di hui haar dukh bhul jayenge.....i'm also very lucky that i got you.....

rajveer: then proove it.....he forwarded for a kiss...

she  accepted gladly......

and thus a journey of a lovely couple goes on and on and on.....................

-------------------------------------------------------

thank you so much for your love readers.

ReunionWhere stories live. Discover now