Dil hain tumhara...

362 31 7
                                    

Rajveer: sirf mere liye sajna....tumhe jee bharke dekhunga main...

Naina: blushing cherry red....looking downward shyly..... Rajveer..... Hum public place mein khare hain....

Rajveer : smiles at the state....chalo chalte hain...

He pays the bill....and returns to the resort.... Holding her hands.....

################

Puja's Sangeet night....

All enjoyed to the fullest....

Everyone praised the performance of rajveer n naina....

When all were busy on random things...

Rajveer asked naina to come with him...for a walk....

She agreed....

##################

They were walking on the pool side....holding each others hand....

Rajveer : tum khush ho na??

Naina : bahaut....

Rajveer : mujhse nahi puchogi??!!

Naina : mujhe pata hain.....

Rajveer : kya??

Naina : ke aap bhi bahaut khush ho....

Rajveer : moving face to face.....holding her from waist....kaise pata??

Naina: encircling his neck....aare....aap bhul gaye!!!pointing his heart....yeh dil aapne mujhe de thi na....toh iska haal mujhe nahi to aur kise pata hoga!!aur isne mujhe kaha ki ye behadh khush hain....

Rajveer : feeling overwhelmed.... Took her in his embrace.... Mujhse aur intezar nahi hota naina....mujhe aapna ghar basana hain....tumhare sath.....

Naina: slightly parting herself....aarehh....aise thori na hota hain..... Pehle dhang se propose to karo....

Rajveer : propose!!!! Kiya to tha...phir se karna parega!!!

Naina : aarehh..buddhu....woh mujhe aapni girlfriend banane ke liye tha....aab biwi banane ke liye phirse propose korna parega na!!!

Rajveer : yeh zaroori hain kya???

Naina: turning from him.....started talking..
As if giving him a lecture on the importance of proposing a girl for marriage...

Haa...bilkul zarouri hain....pata hain?? Maine kitna sapna dekha hain is bareme!!!ke aap mujhe propose kar rahe ho...ring leke...aapni knees pe....aur main khushi ke aansu bahate huye aapko jaan keh rahihu....

She turns towards him and got a shock seeing him....sitting on his knees.... With a ring on his hand....looking into her eyes....

Rajveer : bas ek wada hain tumse...in honto pe hamesha muskan launga main...

Tumhe aapni dulhan bante dekhna hain mujhe..... Typical pati patni ki tarha pyar karna hain...larna hain....remember... Char panch bacche bhi karna hain...sath me....

Bahaut intezar karwaya tumne...agar na kaha na toh uthake le jaunga..... So....ms....naina....Banerjee..... Will you...marry me????

Naina:started crying already.... Aise Koi shadi ke liye propose karte hain kya....laga ke threat kar rahe ho.... Mana kya toh utha ke le jaoge....aise toh koi bhi haa nahi kahegi....aur char panch bacche nahi hoga mujhse....do se khush rehna....aur shadi Bengali reeti se hogi....Kolkata mein....manjur hain toh ring pehnaw....forwards her hand....

Rajveer : smileing at her....holds her hand...slips the ring on her finger...stood n said...thread to tum de raheho....lekin ek baat toh pakki hain..shadi ke baad tumhara raaj chalne wala hain.....

ReunionWhere stories live. Discover now