character sketch

2.8K 100 0
                                    

Sidharth Shukla : Hero of the story ... Kind hearted, lovable, honest.... Handsum hunk ladkiya marte hai ispe but yeh one woman man hai. Apne family ko bahut pyar karte hai..... Uske life life mein ek bahut hi khas ladki hai jisko woh beintehaa mohabbat karte hai.... Aur hai shiddharth ek successful businessman hai ..

Shehnaaz Gill: our cute heroine... Duniya ki sabse khubsurat ladki..... Bahut hi soft spoken humble aur kind hearted hai ... Apne family ki ladli hai... Interior designer hai ...

Sidharth's family______

Sid mom: kind hearted lady .. husband and sid sab kuch hai...

Sid dad: Strict father ..... Family ke reputation hi sab kuch hai ... But as a human being bahut honest hai.

Sid chacha: fun loving.... Poet hai .

Sid chachi: Bahut achi lady hai.. Sid se bahut zada pyar karte hai kyuki unke khudke bache nahi hai ....

Sana family________

Sana dad: Income tax officer ... Bahut ache insan hai ...

Sana mom: house wife ...

Shreya: Sana ki choti bahen .. college mein 1st year pe hai . .

Other characters ________

Abhinash: Sidharth's best friend.
Reshma: Abhinash's wife and Sana ke sath job karti hai aur uski bahut achi dost hai....

Prologue:

Yeh ek short story hai with maximum 6 part....

Sana ke life mein ek aisa hadsa hota hai ki uski Puri zindagi ki tabah ho hati hai ...

Baki apko next part pe milega ....

Do Dil Mil Rahe Hai ✅Where stories live. Discover now