Sid sana ke ghar samne ake car rokta hai and sana ke hat se ph lekar apna no pe miss call karta hai.. Sana kuch nahi bolti hai just chupchap sid ko ghurta hai..
Rat mein dinner ke bad dono ek dusre ke sath ph pe bat karte hai.Days passed.....
Sidnaaz bond now very strong.... Woh dono ek dusre ke bahut ache se samejte to hai hi sath sath ek dusre ko beintehaa mohabbat bhi karte hai...
Almost everyday woh dono office ke bad milte hai sath mein time spend hai... Weekend pe bhi dono milte hai....
Aise hi 1 year kat jate hai.... Shehnaaz now totally out of that zone. Shehnaaz ke family bhi usko dekh ke bahut khus hota hai but they don't know the actual reason.
Same with Sidharth's family.... Kyuki now sidharth weekend pe bhi ghar mein zada time nahi rehta hai...
Only Abhinash and Reshma knows everything.... They also very happy.... Sometimes charo sath mein dinner pe bhi jate hai....
One fine day sid sana ko ghar mein drop karke jate hai and that time sana ke mom dono ko sath mein dekh lete hai.....
Sans - Ghar ke andar ake mom mom plz chai pilo do bahut tired hu aj..
Sana mom - Tu fresh hoja mein room mein lati hu..
Sane fresh hone ke bad sid ko message karti hai...
Sana - Bebu ghar pahunch ke text karna 😘Sana mom - Yeh le chai... Sana
Sana - Yes mom
Sana mom - Woh ladka kaun tha??Sana shock ho jati hai yeh sunke..
Sana - Mom woh take deep breath and mom woh sidharth shukla hai.. Hum dono ek dusre pyar karte hai last 1 saal se and tell her everything how they met how he proposed everything...
Sana ki mom sare batein sunke shock ho jati hai but at the same time woh khus bhi hote hai...
Har maa baap bas ane bache ko khus dekhna chahta hai aur sana ke aankho mein woh khusi saf saf jhalak raha hai jo woh log dekhna chahte the....At night after dinner sana ke mom uske dad ko sab kuch batate hai.... Yeh sab sunke woh bhi khus to hata hai but sath sath woh tense bhi hai yeh sochke ki kahi ladke ki family wale koi problem na kare....
Sana rat ko call pe sid ko sab kuch batate hai...
Sid - Jaan tu tention mat le.. Dekh aj nahi to kal hum sab ko batate hi na apne rishtey ke bare mein.. Mein kal hi apne parents se bat karunga.... Ab aur yeh duri bardasht nahi hota.... Now I want you beside me in every moment of my life...Sana - Bebu mujhe dar lag raha hai
Sid - Do u trust me??
Sana - Khud se bhi zada
Sid - Mein sab thik kar dunga jaan... Abhi so ja gud night love u 😘😘😘😘😘
Next morning sid ke ghar dinning table pe pure family sath mein breakfast karte hai
Sid dad - Sidharth
Sid - Yes dad
Sid dad - Beta maine aur tumhare mom tumhe ab apne life pe settle hote hue dekhna chahte hai.
Tumhare liye do char ache rishtey aye hain.... Tum dekhlo ekbar..Sid - Dad uski koi zaroorat nahi hai.... I love someone.. Aur mein usi se hi shadi karunga..
Everyone shocked...
Sid dad - kaun hai?
Sid - Shehnaaz Gill..... And tell everything including her past..
Sid dad - Tum ek aisi ladki se shadi karna chati ho jo ek widow hai??? Are u serious???? You didn't think about ur family?? Log kya kahenge??
Sid - Dad I don't want any argument... I LoVe her dad... She suffered a lot for ur so called society. Mujhe uski past se koi matlab nahi hai.... Aur plz don't use that word widow for her plz... I respect her so much.....
Sid dad - Yeh sari bate sirf film mein ache lagte hai real life mein nahi.. Yeh shadi kabhi nahi hogi..
Sid - Aur agar mein shadi karungi to sirf sana se hi karungi kisi aur se nahi..
Sid dad - Sidhaaaaaaaaarth
Sid mom - Plz plz aap shant ho jaiye plz.
Sid dad - Apne bete ke samjhao tum rita.... Yeh shadi kabhi nahi hogi never ever.. Aur agar tumhe yeh shadi karni hai to niklo mere ghar se abhi ke abhi... Koi rishta nahi hoga humara...
Sid mom - Yeh aap kya bol rahe ho?? Sidharth humara beta hai...
Sid chacha - Bhaiya plz shant ho jaiye plz.... Sid ki bat sun lijiye ekbar....
Sid dad - Mera decision final hai sab kan khol ke sun lo.... Agar Sidharth ko yeh shadi karna hai to usse hum sab se rishta todna hoga aur iss ghar se jana hoga... Mein kisi widow ko apne ghar ka bahu nahi banaunga and that's final..
One person is shocked to hear all this fight and that is none other than our sana...
Yes sana... Jab sid dinning table pe apne family ko sana ke bare mein sab bata raha tha uss time sana ka call ata hai aur sid ne galti se call kut karne ke badle receive karliya he even didn't checked that aur uska ph dinnig table pe hi para hua hai.
Sid - Ok if this is your final decision then app mera bhi decision sunlo... Mein sirf aur sirf shehnaaz se hi shadi karunga..... Mein isi waqt apka ghar chod raha hur aur ap mujhe ceo ke post se bhi hata dena.
Sid mom - Beta yeh tu kya bol raha hai tere papa gusse mein hai... Hum bat karenge Sidharth.... Koi samjhao in dono ko... Devar ji plz kuch kijiye...
Sid chacha - Bhaiya sidharth plz dono shant ho jaiye hum bad mein bat karenge iss bare mein.
Sid dad - No mera decision final hai....
Sid - Mere bhi
Sid table se apna ph uthate hai and that time he notice ki ph pe Sana ka call on hai...
Sid ph lekar room me chale jate hai...
Sid - Jaan meri bat dhan se sun... I know tune sab sun liya hai.... But ek bat bhi apne dil pe mat lena.. Ok.. Tera Sidharth sirf tera ha sirf tera..
Sana - Mein firse manhus sabit ho gayi... Mere Karan tumne jhagra Kiya family ke sath... Mein widow hu Sidharth.... Mat aao mere pas mat aao pls....
Sid - Sana agar ek din ke liye bhi mujhe pyar kiya na to abhi aja mujhse milne... Tujhe meri kasam...
Sidharth ek chote se suitcase pe apna do char kapre le kar chale jate hai...
Dinning hall pe sid ke mom chacha and chachi dad ko samjha rahe hai usi time sid bag lekar niche ate hai...
Sid center table pe cars key and cheque book rakhta hai...
Sid - Dad yeh Raha cars ke chabi aur bank ke cards...
Mere pass sirf ek bank ke card hai jo college time pe maine khud open Kiya tha...Sid mom - Tu pagal ho gaya hai? Apni ma ko chod kar ja raha hai. Hum bat karenge na pls shant ho jaiye na aap dono..
Sid chachi - Beta thande dimag se soch bacha.... Hum sab bat karenge na Aram se...
Chacha - Bhaiya pls sid ko rokiye
Sid - Mein shant hu aur maine jo bhi kiya bilkul soch samajh ke hi kiya hai....
Sid left from there.......
Sid mom - Ruk ja beta ruk ja.... Koi roko mere bache ko....
YOU ARE READING
Do Dil Mil Rahe Hai ✅
Short Story1st time story likh rahi hu ... Please support karna