1 week passed....
Iss ek week mein bahut kuch badal gaye.. Sid na to sana se mila nahi uske sath contact karne ki try kiya...
But yes is 1 week mein sid na ek new duty apne liya assign kiya 😅😅😅
And guess what woh duty kya hai!!!!! Batao batao
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Ok to duty yeh hai ki roz jis time pe sana office se nikelte hai us time humara majnu waha ja kar apne car pe ke andar se sana ko dekhte hai....And yes woh follow nahi karte just ekbar usko dekhke chale jete hai...Sid pov.
I love her and as time passed mera pyar aur bhi gehra hota ja raha hai. But mein aisa koi harkat nahi karna chahta hu jisse shehnaaz upset ho jaye. Mein destiny pe believe krne wala banda hu... Agar woh meri kismat mein hogi then hume koi alag nahi kar sakta... But agar usko mujhse pyar nahi hoga to hai mein tut jaunga.... Mom kehti hai ki upar wala humesa wohi karte hai jo humare liye sahi hai..... But I just eagarly waiting Shehnaaz ko apna banane ke liye....Sana pov.
I am feeling frustrated now... Us din to bahut bola ki mein tumhe pyar karta hu yeh woh bla bla but uske bad to gayeb hi hogaya.. Yeh kya bat hui? Mujhe bas apni kismat se dar lagta hai... 8 days ho gaya.... I just want to see him.. wait sana tu use aisi koi umeed nahi de sakti jo sayed tu puri nahi kar payegi... But mujhe usko dekhna hai....10th day...
At sana's officeReshma - Sana chal lunch karte hai.. Bhuk lagi hai yaar.
Sana - Tu ja mujhe bhuk nahi hai.
Reshma - Ab kya hua. I know kuch hua hai.. Mein pichle tin char din se dekh rahi hu tu kuch alag lag rahi hai... Kya hua sana mujhe to bata. Plz
Sana couldn't control herself and started to cry..
Reshma - Hey kya hua? Kuch kaha kisine? Plz bol yaar mujhe tention ho rahi hai.
Sana - Wo woh nahi aya nahi bat karne ki kousis ki.
Reshma - Kya? Kaun?
Sana - Sidharth
Reshma - Sidharth kyu? I mean kuch hua hai kya?
Sana tell her everything about that day when sidharth expressed his feelings.
Reshma just shocked and happy.
Reshma - Sana listen to me very carefully.. I know sid from last 2 years... He is a very nice person. Bahut bada business man hone ke bad bhi bahut hi down to earth hai. Sirf itna hi nahi bahut honest or loyal kism ka banda hai. Mujhe aur abhi ko party wale din hi samaj ageya tha ki he likes you. But I also know u very well. Sana mein tujhe zindegi age barte hue dekhna chahti hu and you know sidharth se better life partner tujhe koi nahi mil sakta. But tu tabhi sidharth se milna jab tu apni feelings ko lake sure ho jaye... Mein tere sath hu tere har decision mein. Ab Pagal ladki rona band kar aur lunch karne chal.
Reshma pov.
Aag to dono taraf hi hai.. aj mene sana ki ankho mein bhi sid ko liye pyar dekha... Ohh god plz in dono ko mila do plz god... Sana ko khush rehne ka pura haq hai.
Reshma abhi ko call karke sab kuch bataya and dono ne milke ek plan banaya in dono ko milane ka..
Abhi - Call sid... Hi sid? Kya hal hai bhai?
Sid - Thik hu tu bata
Abhi - Mein bhi ok hu.. Party ke bad phone bhi nahi kiya ek
Sid - Sorry yaar woh thoda kam mein busy tha.
Abhi - Sorry se kam nahi chalega, ahj rat tujhe humare sath I meam mera reshma ke sath dinner pe jana hoga.
Sid - Nahi bhai woh ofc ke bad kuch kam hai, aj nahi hoga.
YOU ARE READING
Do Dil Mil Rahe Hai ✅
Short Story1st time story likh rahi hu ... Please support karna