Ek ladki window ke samne bath ke Chand ko dekh rahi hai ... Yes the girl is none other that our heroine Sana ..
Flashback:
Jaise ki aap sabko pata hi hai Sana ek income tax officer ki beti hai.... Financial condition bhi unke ache hai .... Sana ek Multi national company pe as a interior designer kam kar rahi hai. Bahut hi bubly cute si ladki hai.... Inka ek chota sa pyara sa family hai ....
Ek din uski puri family ek neighbour ke shadi ke function pe jati hai .... Sana bahut hi pyari lag rahi thi .. Us function pe Sana ke father ke pas ek bahut acha rishta ata hai Sana ke liye ... Next day woh log Sana ke ghar ate hai bat karne ke liye. Ladke ka nam Aditya hai. London mein job karta hai .. Family acha hai.... Sana ke parents Sana ke sath bat karne ke bad rishtey ke liye hai kar dete hai ... Sana ko bhi ladka pasand tha...
But ladke ko urgently London jana tha so unlogone socha filhal keliye registry marriage karwa dete hai badme jab ladka 2 months bad ayega to pure rituals ke sath shadi hogi and then Sana bhi London shift ho jayegi...
As per discussion 16th May 2020 ko court me unka registry marriage ho jata hai and uske bad dono family ek restaurant pe Jake dinner karke apne apne ghar chale jate hai .
Sana bhi uski parents ke ghar pe hi rahegi 2 months tak yehi decide hua ...
Next day........
Sana ke husband apne family ke sath Sana ke ghar pe ate hai airport Jane se pehle Milne ke liye....
Fir Sana aur aditya dono ek car pe ar abhinash ke parents aur Sana ke dad dusre car pe airport ke liye nikelte hai ...
Raste pe Sana ke car ka accident ho jata hai... Hospital pe le jane ke bad abhinash ka death ho jata hai but Sana ko thoda bahut chot ata hai but woh thik ho jata hai ...
Abhinash ke mom aur baki family members Sana ko manhus kehke bahut insult karte hai apne bete ke maut ke liye ...Us din ke bad se aj taka kisine Sana ko haste hue nahi dekha ...
Next chapter se actual story start hogi ...
YOU ARE READING
Do Dil Mil Rahe Hai ✅
Short Story1st time story likh rahi hu ... Please support karna