Chapter 7

905 84 1
                                    

Sid - Mom aap?
Sid chacha - Sirf tere mom hi nahi hum bhi hai beta. Sid chachi also there.

Sid mom -Aise ho sakta hai bhala meri honewali bahu ne bulaya aur me na ayu... Waise beta to vul hi gaya hai....

Sid - mommmmm plz yaar...

Sid mom - Kya plz hai???? Ghar chod ke aya ma se rishta to nahi toda tha. Bilkul apne baap pe gaya hau tu... Ziddi akhru. Sana sochle beta aur ekbar shadi se pehle.

Sid - Mom plz yaar sabke samne insult to mat karo.

Sid ka yeh bachpana wala cute wala roop dekh ke har koi shocked ho jata hai...

Abhi - Guys we are getting late... Sid chal ribbon cut karle...

Sid - Abhi ribbon mein nahi koi aur hai jo cut karega. Mom aur sana dono eksath ribbon cut karenge kyuki yeh dono mere life ka sabse important hissa hai..

Yeh bat sunke sana ke ankho mein aasu aa jate hai.
Dono sath mein ribbon cut karke andar jate hai... Sabko bahut pasand ata hai cafe ka decoration...

Sid apni mom ko ek corner pe lake jata hai.

Sid - Mom aap chacha chachi idhar aye agar yeh bat dad ko pata chal gaya to?

Sid mom - Tujhe kya lag raha hai sid ki humlog Chup ke aye hai tere dad se??

Sid - Unko pata hai aap log idhar aye ho?

Sid mom - Hai pata hai... Kal jab sana ne call kiya to mene unko bataya ki mein to jaungi apne bete ke cafe opening mein.. Sid sana bahut achi ladki hai beta. I am proud of u jo tune itni achi ladki chuna hai.

Sana udhar ake aunty chaliye dinner lag gaya hai..

Sid mom - sana beta yeh kya aunty aunty laga rakha hai? Mummy bolo... Meri pyari bachi kisi ki nazar na lage and forehead pe kiss karta hai aur sana ke hat mein ek kangan pehna deti hai..

Sana - Aun... Sorry mummy ji iski koi zarurat nahi thi.

Sid mom - Beta yeh mera ashirwad hai tumhare liye, na nahi karte. Chalo ab warna late ho jayega.

After dinner sab apne apne ghar chale jate hai, sirf sid aur sana woha hote hai....

Sana kuch kam kar rahi hoti hai  aur achanak se sid piche se aakar usko jor se hug kar leta hai....

Sana - Bebu plz koi aa jayega...

Sid - Koi nahi ayega jan sab ghar j chuke hai. Thank you.

Sana - Thank u kis bat ke liye?

Sid - Mom ko idhar bulane ke liye.

Sana - Bebu is cafe pe ap se bhi zada mummy ji ka haq hai.. woh ma hai na. Agar aj woh nahi ate na to sayed aj ka din adhura rahe jata and sid ke cheek pe kiss karta hai.

Sid - Wah aj to koi bahut romantic ho raha hai.

Sana - Bebu na kare aisa.

Sid just smiled.

Sid - Chal tujhe ghar chod deti hu.

Sid bike start karta hai yes sid ne ek bike liya tha.

........................................................

Sid ke dad apne ghar mein hall ke sofe pe baitha hua hota hai and usi time sid ke mom chacha chachi ate hai bahar se.

Sid dada - Time dekha hai tum logo ne. Itna late kyu?

Sid mom - Arey late kaha hua hai abhi to sirf 9:30 hi hua hai.
Waise apne dinner nahi kiya kya?

Sid dad - Nahi aap sabka intezar kar raha tha.

Do Dil Mil Rahe Hai ✅Where stories live. Discover now