8 Months passed.
Everything going smoothly. Now shehnaaz become the jaan of everyone. Ashok ji sirf sana ke banaye hue khana hi pasand karte hai. Beti ki tarah pyar karte hai uske.
Rita aunty ke sath bhi bahut acha bond ho gaya hai sana ka. Sare gharwale usko bahut pyar karte hai. Woh sabka bahut kheyal rakhte hai.
Aur humara majnu Sukla ji ab kya hi kahu uske bade mein. Har time usko sirf sana chahiye.
Sana ne job chod diya hai. Ab wo most of the time cafe rehte hai cafe ko sambhal te hai. Ashok uncle ki bhi kabhi kabhi cafe mein chale jate hai.
Sid ne aur 2 branch open kiya hai cafe ka.
Another day in Shukla Mansion
In breakfast table ..
Sid dad - Rita what is this? Mujhe nahi khana yeh khichdi. Breakfast pe kaun khata hai yeh sab?
Rita - Khana to apkob yehi padega, mene kahe dia bas.
Sid dad - Sidharth apne ma ka samjhao
Sid mom - Woh kya samjhayega mujhe haa? Doctor ne kya kaha vul gaye kya app??
Sana - Arey arey shant ap dono. Papa plz ap abhi yeh khichdi khalo lunch pe apkeliye bina oil ka paratha banaungi. Pakka promise. Abhi plz kha lijiye plZ.
Sid dad - Thik hai. Sirf apni beti ke liye kha rahi hu.
Sana - Thik hai. Ap sab bhi suru kijiye mein juice lekar ayi.
Sabne just nast karna start hi kiya tha but achanak se ek bahot zor se kuch awaz ati hai kitchen se. Sab daur ke jate hai and shocked to the see the scenario. Sana floor pe behos pari thi.
Sid - jan kya hua hai tujhe plz uth ja meri jan.
Sid dad - Beta shant. Isko pehle room pe le chal. Koi doctor ko call karo.
Kuch time bad doctor ate hai and checke up karte ha and rook bahar ake she said
Sid - Doctor kya hua hai meri wife ko? Woh behos kyu ho gayi?
Doc - Relax mr. Shukla. Everything is fine. Balki there is a good news. Your wife is 1 month PREGNANT. Congratulations. Kal aap unko ekbar hospital leke ana mein unka full checkup karunga.
Sare log bahut khush ho jate hai.
Sid daur ke room ke andar jake sana ko zor se hug kar leta hai. Sid aur sana dono ke hi ankho ansu hai.
Time passed...
Now sana is 9th months pregnant. Puri family sana ka aise rakh rahe jaise woh koi mom ki gudiya hai. Sid bahut patience ke sath sana ke har mood swing sab kuch handle kiya. Rita aunty and chachi dono har time sana ke age piche ghumta rehte hai use kya khana hai kya nahi. Ashoke uncle morning and evening pe sana ko lekar walk pe jate hai. Aur chacha har time masti karte rehte hai sana ka mood thik rakhne ke liye.
Delivery date..
Sare log including sana's family OT ke bbaha intezar kar raha hai. Sid just couldn't control himself.
Sid dad - Sid shant ho ja bacha. Kuch nahi hoga humari bachi ko. I understand ur feelings but kuch time aur.
Sid - dad woh......
Door open and doctor came ourtside.
Sid just rush to the doctor.
Sid - Doctor meri wife kaisi hai?
Doc - Relax mr. Shukla calm down.. And congratulations apko twin babies hue hai. One boy and one girl. And ur wife is perfectly fine. Hum unko shift kar rahe hai private ward uske bad aplog jakar mil sakte hai unse.
Then nurse come with two cute baby. Sid just couldn't control his emotion cry. He take the girl from nurse and rita aunty take the boy.
Then sare log cabin ke andar gaye jaha par sana hai.
Sid mom - Thank you beta for giving us two beautiful gift.
Sid dad - Arey rita sid mujhe bhi to dekhne do mere dono pete poti ko.
Sana just so much happy to see their family.
Sid - jan dekh humari beiti bilkul teri tarah hai
Sana - Aur beta bilkul ap pe gaye hai.
Thank you bebu mere zindagi mein akar apnne isko rango se bhar diya. Mujhe firse hasna sikhaya. Mujhe pura kar diya aapne. Dekhiye kitni khush hai sare log.Sid - Thank you mat bol jan. Hum do jism ek jan hai na and uske forehead pe kiss karta hai.
They lived happily ever after
.................................................................................
Thank you all for your support. Very soon I will come with a new concept.
YOU ARE READING
Do Dil Mil Rahe Hai ✅
Short Story1st time story likh rahi hu ... Please support karna