Shehnaaz waiting for Sidharth Outside of a cafe....
Sidharth come there with a suitcase.
Shehnaaz just shocked to see that automatically uski ankho se ansu behene lage...Sana - Sidharth yeh kya kiya tumne?? Ghar kyu choda tumne???
Sid - Relax kar jan... Pyar karta hu tujhse...Mein koi teneeger nahi hu ki josh mein ake hosh kho diya.. You know mein apni dad ko bahut ache se janta hu baby... Unke liye family ke reputation sab se pehle ata hai. Woh bahut honest insan hai but sath sath family reputation so called society bahut matter karte hai. Aur mere liye mere khusiya jada important hai... Agar aj mein dad ke bat man leta na to mein teen zindegi barbad karta. Mein nahi reh sakta tera bina... Mar jaunga m..... Before complete the sentence sana place her hand on his face....
Sana - sab mujhe hi dosh denge Sidharth iske liye... Meine tumhe apne family se dur kar diya.
Sid - Nahi jan plz shant hoja... Mein apna sab kuch chod ke tere pass aya hu... Na to mein abhi Shukla industry ka CEO hu na hi mere pass alishan ghar hai na hi car.... Mein ek naye sire se apna zindegi suru karna chata hu tere sath... Degi na mera sath???
Sana just hugged him tightly...
Just then abhi aur reshma udhar ata hai..Abhi - Sid tu thik hai na?
Sid - Ekdom bhai
Reshma - Sana tu tention mat le sab thik ho jayega..
Sana - Hmm
Abhi - Chal sid mein tera bag lekar jata hu tu apna adhura kam pura karle...
Bye sana chlo reshma....
Sid - Chal
Sana - kaha???Sid - chal to sahi
................................................................................Sana - Bebu hum mere ghar kyu aye hai??
Sid - Bat karne and bell bajata hai.
Sana feeling nervous
Sana ke mom door open karta hai and dono ko dekh ke shock ho jate hai.. Dono andar ate hai.. Sana ke dad and shreya dono hall mein hi hote hai..
Sid - Namastey uncle namastey aunty hi shreya.
Sana dad - namastey beta please have a sit...
Sid - Thank you uncle.. Pehle to mafi mangna chata hu aise bina bataye ageya mein.. but situation hi aisa hai ki mere pas koi aur way nahi tha..
Sana dad - Its ok tum batao koi khas wajah idhar ane ki???
Sid - Uncle I think u know about our relationship..
But........ He narrate everything to them.... I know uncle yeh sab jan ne ke bad apko gussa zaroor araha hoga woh natural bhi hai... Mein janta hu mein nato abhi ek businessman hi nahi mera pas rehne keliye koi alishan ghar hai mein sab kuch piche chod ke aya hu.... But mein apko ek wada karta hu mein kabhi sana ki ankho mein ansu nahi ane dunga... Usse duniya ka har khushi dunga... Mein sana se shadi karna chata hu.... But mujhe just one month ka time chahiye.. Filhal mein abhinash ke ghar pe ruk raha hu... Kuch chota sa business suru karunga aur ek chota sa ghar bhi rent pe lunga... Time chahiye mujhe but promise karta hu apki beti kabhi kisi chiz ki kami nahi hogi...Sana crying silently...
There is pin drop silent.....
Sana dad - Are pammi khadi kyu ho pehli bar honewala damad ghar pe aye hai sabka muh to mitha karwao.
Sana mom - Muskurate hue ji abhi layi...
Shreya - Welcome to our family jiju....
Sana dad - Sidharth beta pata hai har bap apni beti ke liye ek aisa jeevan sathi chahte hai jo uske beti ko bahut pyar kare izzat de.... Tumhare ankho mujhe apni beti ke liye besumar mohabbat dikh raha hai.... Beta tumhare dad ka man to bmein badal nahi sakta unka jaiga pe sayed woh sahi hai.... But kya hai na meri beti itni achi hai na mujhe pura yakeen hai ki woh tumhare father ka dil bhi jit legi... Aja........ Sana idhar aaaa...
YOU ARE READING
Do Dil Mil Rahe Hai ✅
Short Story1st time story likh rahi hu ... Please support karna