😳🤯Help Help Help 🥺🤧

255 8 17
                                    

So, guys am today here to communicate with u all. Ajj k episode ki telecast k badh mera insecurities thora bardh raha hai, kyun ki unn logo ne yeha Amar aur Haseena ka ek thora close aur body show off wala scene rakkha issiliye. Mere story ki suruwat mein bhi WELCOME part bhi waisa hi tha. Abb mujhe pata nahi age woh log kaise kaya dikhane wale hai...!! Issiliye main kahe raha hoon.

Mera story abb tak different hi jaa raha tha, lekin ek ff likhna aur episode telecast karne mein farak hota hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Mera story abb tak different hi jaa raha tha, lekin ek ff likhna aur episode telecast karne mein farak hota hai. Kyun ki visual treat mein sab kuch jaldi jaldi hota hai, aur likh k samjhane mein aur pesh karne mein waqt lagta hai.

Abb show ki story Priya Mishra mam (writer) aur Jay Mehta sir aur Kinnari Mehta mam basically Jay Production house k hath mein hi hai. Kyun ki wohi log thik karte hai kaya hoga show mein, kaisa changes dikhaya jaiyega show mein n all. Aur raha baat Director ki, jo ki pahele Hemen Chauhan Sir tha aur abb Nilesh sir hai, woh log script milne k badh thora bahut hi changes late hai agar unn logo ko lagta hai ki lana zaroori hai toh hi. Kyun ki hum sab unn k hi drishti se hi dikh pate hai.

Aur mera problem yeha par hai ki show bich mein rukta nahi hai, aur rukna bhi nahi chahiye issiliye log kahete hai ki THE SHOW MUST GO ON whatever be the problem, lekin mere kuch personal kaam hota hai, clg life bhi hai, career planning bhi karna pardhta hai, issiliye daily aur regular update nahi milta hai app logo ko...!! Toh basically am running late. Par yeha mera jo plan hai iss story k liye, aur mera ideas jo hai woh kisi bhi waqt makers k ideas se match ho sakta hai. [ I KNOW KI EXACTLY KABHI NAHI HO PAYEGA, KYUN KI MERA STORY KA BASE MUJHE PATA HAI, JO KI ALAG HAI UNN LOGO SE ] lekin agar kuch chota chota plot same ho gaya toh app logo ko lagega ki main cheating kar raha hoon. Jo main nahi chahata hoon.

Ek waqt tha jab main khud AD ki post peh kisi k sath kaam kiya tha unn k ek music video k project peh, waha mera ideas leh k kaam huya par mujhe credit nahi mila tha, so I know the feeling ki jab idea chori hone par kaisa lagta hai yeha fir kaisa bith ta hai uss insaan k upar. Aur uss k badh bhi main ne bahut rejection face kiya hai, gaddar insaan ko dekha hai iss field mein, so mujhe wapas se aisha kuch feel nahi karna hai. Nahi mere liye koi ausha feel kare yeh main chahata hoon. (I mean jo log makers ko support karega)...

Thats why am here to take your all's help n suggestion. Ki kaya agar ek do idea age jaa k makers k sath match ho gaya toh app log mujhe utna hi support karoge...?? Kaya app log chahoge ki main apna story continue karu...???

Guys, mujhe sach mein app logo ki jabab chahiye...!! Atleast ajj comment kar dena, agar mujhe app logo ki support mila toh hi main age bardhunga, warna nahi...!!

Cause mera moto hai, ki main khud yeh kahani likh k khusi mahesoosh karu aur app logo se mera kahani share kar k app logo mein bhi thora bahut khushiya batu...!!
Abb sab sirf app logo k hath main hi hai...!!

Kyun ki jo mujhe anand mila tha iss SHO AMAR VIDROHI k promo dekh k ki mera storyline k base peh makers gaur farmate huye kuch waisa hi laa raha hai...!! Abb wohi khushi chinta mein badal jaa raha hai. Aur shayad mera insecurities bardha raha hai...!! Upar se exam k tension toh alag se hai hi...!!

Aur kisi ne mujhe kaha ki main yeh sab se break leh loon, lekin yehi mera oxygen hai toh break k koi sawal hi nahi uthta hai abb

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Aur kisi ne mujhe kaha ki main yeh sab se break leh loon, lekin yehi mera oxygen hai toh break k koi sawal hi nahi uthta hai abb. But still thanks for suggesting me that. N always being with me, unknowingly.

Toh uss k alawa koi agar madad kar sakta hai toh plzz kijiye...!! I truly and desperately need all of your help, support n answers.

So, do share your suggestions...!!

Kyun ki abb jo hoga woh

SHO AMAR VIDROHI (MAKERS) VS SHO RUDRIK SINGH (ME) HOGA...!!

MANZOOR HAI TOH BOLO SAB...!!

I NEED A HIGH RESPONSE ON THIS UPDATE.....!!

🧐🧐🙁🙁🤨🤨😐😐🤧🤧

DEEDAR (On HOLD)Where stories live. Discover now