Mitwa 👫🏻 | Part - 21

275 23 16
                                    

HM : Jai Hind..Rudrik Ji..!!

Rud : (Softly n sweetly) Jai Hind Ms. Malik, relax, relax.... plzz bathiye...( he stood at the side of HM's table) Bahar abhi jo kuch bhi huya hume sab pata hai... dekhiye app ka faishla sahi hai par samay galat....baat karne ki tarika galat....thore thande dimag se humari baat ko suniye, sochiye aur samajhiye... aur phir app ko jaisa lage waise react kijiye, action lijiye...(Coming a bit closed to her side n kept his right arm at the corner of the table...) Jitna hum KS k bare mein jan paye hai....wo dil ki baat dimag se kaheti hai....aur dimag unke dil ko chalana karti hai...issiliye unhe abb ek dost ki jarurat hai....senior ki nahi....Jab bhi unhe apni man ki baat, apni dil ki baat, kisi se karni hoti hai toh wo gusse ka zadya dhikhawa karti hai...magar wo yeh zaroor chati hai k koi aye....aur unke bhitar jo dambh chal raha hai usse suljhaye...unki taiyari galat ho sakti hai par unke niyat nahi... app janti hai naa...!! (now bending near her) aur yeh MPT hai....yeha ka usul hai ki paristhiti chahe kaisi bhi ho ek dusre k sath humesha dath kar khare rahena...aur humara pura viswas hai ki app Mrs.Singh k sath bhi wahi karengi...(gave a sweet smile....HM smiled back n agreeded to his points....)

HM : Hum unhe abhi phone kar k butale hai aur baat karte hai.....

She took out her phone 📲 to call KS but Rud placed his hand on hers..to stop her....HM looked at him....🙄

Rud : Dost ki zarurat hai Ms. Malik.... senior ki nahi....aur senior call karke order dete hai par dost seedha ja kar gale milte hai... aur abhi agar app unhe kuch samjha ne jayengi toh shayad wo aur bhi ziddi ban sakti hai....!! (paused a sec) App kuch toh plan banayi hogi, toh uspe kam karna suru kijiye....baki hum samhal ne ke kosish karte hai...!!

HM : Ji zaroor...aaa..humara hath(Rud left) Par app usse kaha milenge...gusse mein til mila kar chali gayi hai wo...

Rud : Hum jitna unke baare mein sune hai aur jankari nikale hai hum shayad acchi tarha se anuman laga sakte hai k abb wo kaha par apna gusaa nikal rahi hongi...

After this they had a agreement wala smile & look,....n then Rud went to Shooting/target test wala room...

KS was in her anger zone n was shooting continuously but was missing her target ✡ (matlab middle point par shoot nahi kar paa rahe the..)

























Kaya hoga abb..?? Kaya lagta hai app logo ko...??
Nahi matlab KS target miss kar rahi hai..??!! 🤔🤔













































He arrived n silently put his arm along with her arm (dekho senior hai to junior ki madad toh kare ga na target fix karane mein

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

He arrived n silently put his arm along with her arm (dekho senior hai to junior ki madad toh kare ga na target fix karane mein.{he is a bit flirty though})....n shot on other target board where the bullet hit in the middle point 🔯

KS at first got surprised to find him but with his perfume's smell she came out of her anger zone....(wo zakir bhai k dialogue....thora change kiya....waise toh hum shakt lardki hai par yaha hum phigal gaye....)

DEEDAR (On HOLD)Where stories live. Discover now