Rud k jab subha neend khula Billu k cheekh ne se, toh ussne khud ko floor peh paya apne bister k niche farz par para huya ekdam couch k opposite aur jab uthne gaya toh table k corner se saar par laga aur thora dard mahesoosh huya aur usse thora irritation feel huya...!!
Rud in mind - Kaya yaar, ek toh kaal der se so paye the, (yawningly 🥱) abhi tak neend k waje se ankh puri tarike se khulna bhi nahi jaa raha tha aur abb yeh saar peh chot laga...!!😖 Iss Billa k bacche ko toh chorenge nahi hum..!! Philal k liye chalo koi na am strong 💪🏻 enough, so get up man, pahele dekh toh looh kitna baje hai, jo iss bhoot ne jagha diye hum ko...??
Rud apna phone hath mein leh kar bed peh baith gaya aur dekha ki abb 7:00 bajj rahe hai...phir uss ka nazar ek chiz mein gaya aur woh dekh k pahele thora hairan huya ki KS ne usse message kiya hai...!!
Ussne jhat se message ko khola aur woh message dekhte hi smrikingly smile karne laga....!!
"Hum sirf app hi k liye bane hai, hum sirf apke hi hai, aur kisika haq nahi hai hum peh...aur kabhi hoga bhi nahi...!! Mujhe app chahiye...!! Mere pass kab ayenge app...!! App k hona hai mujhe...!! Sirf app k...!!
I LOVE U PATIDEV..."[Ji haa, kal raat KS apne patidev k jagha Rud ko message kar diya tha...galati se hi, kyun ki kal woh khud ko Rud k bare mein soch ne se ruk nahi paa rahi thi...issiliye..]
Abb Rud ko kuch sujha aur ussne message ka reply nahi kiya bass smrik kar k musura 😼 raha tha aur tabhi phir se Billu chillane laga...!! Rud ko irritation feel hote hi usne apne kamre se nikal k basement k taraf gaya aur darwaja khol diya (KS k yeha ane ka baat ko raaz rakhne k liye bahar se darwaja lock kar diya tha Rud...aur abb jaa k Billu ko hosh aya toh woh darwaja pith raha hai aur chilla raha hai darwaja khol ne k liya...)
Darwaja ka lock khol k Rud ne irritation k sath darwaje ko forcefully push kiya aur Billu darwaje k pass hone k karan niche gir gaya aur do char bottles bhi idhar udhar ho gaya. Rud ne dekha ki Billu niche pare huya kuch bake jaa raha tha aur charo tarf beer🍺rum aur whiskey🥃 k glass aur bottles pare huye the...aur kuch tute bhi huye the... aur half pyramid k jaisa kuch bana tha bottels se, Rud ko bahut gussa aya par kisi bhi tarike se ussne khud ko thanda rakkha...!!
Rud : (Sarcastically) Yeh, yeh sab kaya hai, Bro...?? 😐
B : Woh woh Sir...yeh apne kaya kiya...??
Rud : Main ne kaya kiya hai...?? 🧐
YOU ARE READING
DEEDAR (On HOLD)
FanficATTENTION : Regular updates nahi ho payega, as am stuck up with my lyf, family, career and health. So only if u can bear with me, then only stay here. It is going to focus on a new entry to Mahila Police Thana & that person's relations with others...