Understanding & Misunderstanding | Part - 60

201 17 0
                                    

Sry to my loyal readers for late update... Lekin abb adat daal lijiye... Kyun ki final year mein hai hum... Aur saar par bahut zadya pressure hai... Career ka, ghar ka, aur khud k bhabishyaa ka... Aur bhi bahut kuch...!!! Lekin main app logo ko chor k Jana nahi chahata hoon...!!!

Aur haa galti agar mile update mein toh maaf kar dena....!! Kyun ki app logo ka dil bhaut bara hai....!!!

So, let's begin ... Aur agar kahani yaad nahi hai toh thira last part check kar lena...!!!






Agle subha Rud MPT mein ate hai aur dekhte hai ki Santosh apne desk par baith huye the...

Rud : Good morning Ms. Sharma..!!

S : Good morning n Jai Hind Sir..!!

Rud : Jai Hind..!! App akeli hai..?? Aur koi nahi hai..??

S : Ji woh MS abhi abhi nikli apni ghar k liye.

Rud : Aur Bro kaha par hai..??

S : Billu ji MS ko ghar chorne k liye gaye hai.

Rud : Woh kyun..??

S : Woh...MS k saar dard kar raha tha toh humne unhe bhej diya Billu ji k sath
Taki unhe thora sa rest mil jaye aur ghar pauchne mein unhe taklif na ho..!! Thik kiya naa humne..??!!

Rud : Bahut accha kiya (Santu was very proud of herself) ...bahut load par raha hai unke upar thora aram kar lengi toh accha hoga..!! Upar se night duty bhi kiye hai kal unhone...aur recent case ko lekar thora pareshan bhi hai...!!

S : (A bit tensed) Par humne apke naam se ek juth kaha hai..!! (Rud questioned her with eyes 🧐) Woh Billu ji jane ko taiyar nahi the toh humne apke naam se kaha ki apne order diye ho hume phone par MS ko ghar pauchane ne ki..!! SORRY..!!

Rud : (Sweetly) Abb humari bahena humare naam acche kaam k liye use nahi karega toh, kaun karega..?! (Both smiled)

C : (Enters MPT) Jai Hind Sir..!!

Rud : Jai Hind Mr. Chaturvedi...!! (Turning to S) Ms. Sharma app abb thora rest le lijiye, thak gaye honge ni8 duty k waje se..!! Aur koi zarurat pardhe toh hume bula lena hum humare cabin mein hai..!! (He left for cabin)

S : Good Morning Cheeta..!!

C : Morning Santosh ji..!!

S : Cheeta tujhe ho kaya gaya hai..?? Tu mujh se aishe kyun baat kar raha hai... Pichle kuch dino se main dekh raha hoon..!!

C : Hum toh wahi kar rahe hai jo ki hume bahut pahele se karna chahiye tha..!!

S : Main kuch samjhi nahi...khul k bol zara..!!

C : Hum kaam k baat kar rahe the..!! App abhi jaiye, hume bahut kaam hai..!!

S : (Tauntingly) Pahele toh tu mera age piche dolta tha.. aur abb toh bhao bhi nahi deta tu. Achanak se itna kaya kaam aye gaya tujhe jo tu mujhe ignore kiye ja raha hai..!! Pahele mein tera palko peh baitha raheti thi lekin lagta hai, abb tujhe koi mil gaya hai..!! Ghar se rishta dhund raha hai kaya tere liye...?? Yeha phir shadi pakki (stress k sath bola) ho gaya hai tera...?? Tabhi mein sochu, tu mujh se thik se kyun baat nahi kar raha hai... Woh lardki bahut acchi hogi naa...mujh se bhi zadya khubsurat, intelligence...pari jaisi...!! Ekdam sapne se bahar ayi hogi aur zaroor ussi ne baat karne se mana kiya hoga tujhe, nai..?!?! Tu toh shadi k pahele hi..(Cutting her)

Now it crosses Cheetah's patience limit, he is now very angry simultaneously feeling pain..but now he is determined to do something n be someone in life..!!

!!

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
DEEDAR (On HOLD)Where stories live. Discover now