Answer me.....

134 4 0
                                    

Plzzz do response.


Guys I do want to show up this fiction of my in a realistic way n in order to have that it will take time. As main yeh believe karta hoon ki app koi bhi insaan se ajj mill k kal hi usse pasand karne nahi lagoge. Toh thora toh waqt lagega na naya fewling develope karwane main. App log khud hi soch k dekho ek baar.

Upar se main apna yeh story ko maddam sir k show k jaisa hi rakhna chahta hoon jaha case bhi dekhne ko mile app logo ko aur sath sath Rudrik k sath baki sab ka bonding. Upar se kiss k sath kaisa bonding hoga aur woh kaha tak pauchega woh bhi dikhana hai app logo ko.

So jhat se toh kuch hoga nahi. Kyun ki abruptly I can't show anything.

Aur app log samajh paa hi rahe ho ki triangle toh hai hi lekin woh square, pentagon yeh phir hexagon bhi baan sakta hai kahani k mutabik....!!!

But if u all want me to speed up then it will loose up its flavour.

Upar se app logo ko kahani kaise dekhna hai. Kaya changes chahate ho app log. Kaya pasand nahi aye raha hai... woh plzz bataya karo. Batate nahi ho toh samajh mein kaise ayega.

Bahut din badh badh ek ek kar k koi kuch bolta hai. Toh aishe kaise main app logo ki manoranjan karu bolo....???

Do cooperate naa, then only I will get u all n will able to response to u all. App log baat hi nahi karte hoon....!! 😑😑

N moreover right now am going to have my exam so update thori der tak bandh rahega. August se update ayega.

Upar se main ne kuch aur stories ko bhi socha hai.

Toh app log yeh bhi kahe dijiye ki agar app log iss story k sath sath naya story chahate ho ki nahi. Agar chahate ho toh phir mujhe uss k bare main bhi soch na hoga. Kyun ki thora plot ko develope kar k likhne mein mujhe time lagta hai. Main baki sab k tarha jhat se likh nabi pahata hoon.

Thora late se bhi ata hoon aur tortoise 🐢 k tarha bhi chalta hoon. Manzur hai toh bolo....!!!

DEEDAR (On HOLD)Where stories live. Discover now