Chapter 18

224 23 2
                                    

The three of them were going home and on the whole way Aahi was trying to convince Bondita and Sampoorna that she is okay and how this is a small cut. For now they had tied a cloth on her wound. They reached home to see Anirudh and Saurabh sitting and waiting for them, seeing them Sampoorna shouted, "are sun ye, jaldi jake dawai wala daba le aaiye, Aahi ji ko chot lagi hai."

Hearing this everyone rushed to them, TRC, Som, Batuk, Koyli, Bihari. Anirudh and Saurabh were the first one to arrive, seeing that Anirudh concerned asked, "are ye kaise hua? Bihari dawai ka daba jaldi lao." Saying this they made Aahi sit down, others who came seeing her hurt become worried and Som worriedly asked, "didi aap ko ye chot kaise legi?"

Seeing everyone worry this much Aahi smiled and said, "are wo main ghir gayi thi baas, aur kuch nahi hua hai aur choti se chot hai, chinta mat karo." Hearing this Bondita says, "sakhi didi aap jhut kyun bol rahe ho?"

Sampoorna said, "haan Aahi ji ko chot ek chor ke wajah se lagi hai, hum jab chudiya kharid rahe the us chor ne Aahi ji ka batwa marne ki koshis ki per Aahi ji ne batwa nahi choda toh us ne chaku nikala aur hata pai mein Aahi ji ko lag gayi." Bondita then says, "per pata hai, sakhi didi ne chor ko khub mara, usko maza chakhaya aur apna batwa bhi bachaya sakhi didi ne."

Hearing this TRC said, "kya? Are kuch paiso ke liye tum apni jaan bhi khatre mein dalo gi kya? Usse paise chahiye the to de deti, khud ko khatre main dal ne ki kya zaroorat thi!?"

Aahi looked at him and said, "kaka, mujhe khud ka bachao karna aata hai iss liye main chor ko pakad pai." TRC annoyedly said, "ye bachao kiya tumne aap na, dekho kitna khoon beh raha hai, aur mard kaha the?" Hearing this, Bondita said, "sab mard chaku dekh kar dar gaye the, woh toh Aahi didi ne chaku ko dur feka uske baad sab aaye aur chor ko bandha." Sampoorna who received the first aid box started to first aid Aahi wound.

Aahi then calmly said, "dekha kaka kisi ke liye ruk ti toh jyada chot lag sakti thi, per ek baat achi hui, iss chor ke wajah se hum mahilaon ke dimag mein ye baat dal sake ke apne ache ke liye kisi ki nahi sun ne chahiye, sirf mardo ke na bolne ke karan apni bhalai aur achai ke cheezo ko nazar andaj nahi karna chahiye."

Anirudh looks at her sadly and says, "tumhe abhi uski padi hai? Mairi he galti hai agar main ne tum ko waha nahi-" Aahi cuts him off and says, "toh hume chudiya lene ka mouka nahi milta dada." Anirudh half minded said, "haan tumhe chudiya lene nahi milta ek min kya?" Everyone giggles at this and Anirudh says, "yahan mujhe bura lag raha hai aur tum mazak kar rahi ho!?" Aahi innocently said, "haan." Making everyone laugh even TRC who was angry now laughed. Aahi says, "dada bura mat mano, mujhe sach main kuch nahi hua hai main thik hu aur iske wajah se hamara kaam bhi toh ho gaya."

Anirudh sighed in defeat and said, "thik hai, per tum ab aram karo gi." Aahi nodded and said, "haan thik hai dada." Seeing Som still worried she patted her head and said, "main thik hu mere pyaare bhai."

Batuk a little sacred seeing the blood said, "didi, ye aapko itni chot lagi hai, ab se aap khud ka dhan rak na, abhi abhi toh hum dono ne baat ki hai ek dusre se." Hearing this Aahi smiled emotionally and said, "Batuk main wada karti hu ab se main khud ka pura dhan rakhugi." Batuk smiled at her promise and hugged her, and Aahi returned the hug. Seeing this everyone who knew about their past relation smiled happily, they were happy seeing how much their relation has changed.

Aahi then turned and said, "are aapko pata hai, meri dono boudi ne kya kamal kiya, jo bhi sawal mahilao ne puche uske itna acha jawab diya. Aur acha hua hum Sampoorna boudi ko leke gaye, nahi toh main boudi ka khal nahi rak pati, aur sabse achi baat ye hui ke hume achi chudiya mil gayi."

Everyone just smiled seeing Aahi so cheerful then Saurabh says, "hum ab chalte hai, der ho gayi hai. Aap apna khayal rakha." Sampoorna added, "haan Aahi ji aap ka khal rak na, aur Bondita phir milte hai, Aahi ji ka dhayan ache se rak na." Bondita smiled and said, "woh bhi koi bolne ki baat hai bhala? Main sakhi didi ka pura dhyan rakhu gi, aur jaldi aana." Even Aahi said, "haan boudi, aap yahan aate rehna, aapke sath maza aata hai. Aur Saurabh dada boudi ko late rehna." The couple nodded and took their leave.

On the way Saurabh asked, "tum he toh chot nahi lagi na?" Sampoorna smiled and said, "bilkul nahi, aap ko pata hai, Aahi ji ne turant mujhe aur Bondita ko dur jane bola, umne hamara khayal rakha. Aur aapko pata hai, umne ladte waqt bhi ye khyal rakha ke woh chor hamare paas na aaye. Um ko dekh ke mujhe pata chala ki atam rakshan kitna zaroori hai." Saurabh smiled and said, "Ye baat toh bahut achi hai, per mujhe bura laga ki Aahi ko chot lag gayi, per acha hai ki zayada chot nahi lagi, per ek baat toh hai ye dono bhai behen bahut alag hai, hamare samaj ke liye kitna kuch kar rahe hai, main umeed kar ta hu ke log ye samjhe, aur umka sath de."

Sampoorna nodded and said, "haan ye toh sahi kaha aapne, main kya kehti hu, koi abhi sath de na de, hum dono zaroor dege umka sath." Saurabh happily says, "haan bilkul dege, mujhe acha laga ke tum bhi ab hamare sath ho, aur agar tum chaho toh Aahi se bol kar hum tumhe atam rakshan sikha sak te hai." Sampoorna smiled and asked, "aap hamesha meri maan ke baat kaise jaan lete ho?" Saurabh smiled back and said, "baas aise he, jese tum mere maan ki baat jaan leti ho." Both shared a loving smile and went towards their house.

RC mansion

As soon as Saurabh and Sampoorna left TRC cleared his throat and said, "Aahi ye tum Saurabh ko dada kyun bula rahi thi tum ko pata nahi ke woh ek-" TRC is cut off as Aahi started to scream, "Ahhh mujhe dard ho raha hai haath mein, main abhi kamre mein aram karne ja rahi hu. Ahh kitna dukh raha hai mujhe, jaldi chalo na boudi." Aahi got up and started to go into her room, while Anirudh, Som, Batuk and Bondita followed her.

TRC, looking at her, whispered, "sab pata hai mujhe, jitna natak karna hai kar lo tum." He shakes his head, smiling knowingly and remembered the past memories of Aahi doing that and thought, 'abhi bhi ye waise he hai, bilkul nahi badli ye pagal beti humari.' Saying this he goes to his room to complete his pending work.

Barrister babu Where stories live. Discover now