Sweety-------- Okay okay Sana bss bss ro mt meri jaan....chup ho jaa...plsss...
A worried Sweety says rubbing Sana's back consoling her from crying into the washroom.....
Tina comes there Along with The girls who are Sid's chahne walio....😑🤲🏻.... ( Wo to ek time hum v the jab Sid *Dil se Dil Tak* karta tha but Sana aane ke baad inn Ladkio ke tarha besaram na ban gye....kyu ki Sid ab hamare Jija lgte h....😑🤲🏻)
Tina-------- Ooh Shit...badi banne chali thi Sid ke Radha banne....bana diya na Radha teko Dhakka mar ke....( Taunting her making the others girls laughed on her)
Sana looks down as she is saying true....
Sweety-------- Tina di plss go....
Tina-------- Abey chal....mere ko didi mt bolna kitni bar boli hu...
Sweety-------- Kyu na bolu 2 saal bade ho tum....
Tina-------- Ohh shut up...( Left along with the girls....)
Sweety-------- Sanaa chup ho jaa kyu ro rhi h tu uske liye wo aisa hi h....tujhe pata h n private rhne wala h banda h wo tu sbke samne kyi gyi thi ucchal kud krne... isiliye ghussa ho gya na....
Sana------- Kya ho jayega Sweety agar wo meko sabke samne thora izzat hi sahi de dya toh....wo to mujhe dekhta v ni h baki ladkio ke samne.....bhao v nhi deta....kehta h reputation ka kya hoga agr sbko pata chala ki Sidharth Shukla apne se 2 saal junior ladki ke piche ashiq ban Raha h kehta h sab hasenge uspe.....( Crying tone)
Sweety-------- Thik h jab wo mana karta h toh mat kar na ye sb....ho skta h sab mazak uda v skte h n....aur agr koi jake principal ko bol diya toh... isiliye bhi bol skta h n....
Sana------- Achaaa....jab wo mere smne sabke samne Tina ke gaal khichta h....Riya ke gaal pe kiss krta h....Rima ko hug krta h Naina ke sath baith ke khana share krta h...aur sare ladkio ko ke sath flirting krta h tab koi nhi kuch bolta h....tab koi reputation kharab hota h haan ? Shirt utar ke ghumta firta h Ladkio ke samne besaram ke tarha tab koi ni dekhta h....bata....aur v bohot sari batein h mai nhi bata skti wo sb tujhe ....( Crying tone)
( lekin Writer baad me dheere dheere Aap sbko batayegi....😑🤲🏻)
Sweety-------- It's okay....ab tu kya apne relationship ko kharab karegi ?
Sana------- Ho jaye....kya karu mai mar jau ?
Sweety-------- Shhhh...Sana aise mt bol meri jaan mare tere dusman....
Sana------- Hayee mat bol fir ko iss school ke Sare ladkiya mar jayegi tujhe chor ke....sare dusman h mere....( Chuckle with teary red eyes)
Sweety laughed out which make Sana also laughing with teary red eyes...
( JO ROKE KE BHI MUSKURAH DE USSE KOI KAISE HARA DE....)
Sweety Hug her tightly....and breaking the hug she says....
Sweety-------- Mujhe ni pata tum dono ke bich aur kya kya problem hua h aur Sidharth Bhai kyu ye chij private rakh rhe h jab ki koi matlab nhi h rakhen ka....toh....fir v....i think tujhe thora sabak sikhana chaiye unko....ignore kr tu unko....
Sana------- Kaise...maine ni krna ignore Pyar krti hu mai usse....( Making pout)
Sweety-------- Awwelleee....pyarrr krti h toh ghussa mt kiya kar Naa....aur agr teko sabak sikhana h toh tu v usko ghura mt kr....jab wo tere smne ho aur dusri ladkio se flirting kr rha hota ho toh tu v ignore kr ki tujhe koi farak hi ni par rha h smjhi....
Sana nodded in yess....
********************
In class 12....Kush---------- Aise dhkka kyu Diya usse piddi si toh h wo agr gir jati toh....
YOU ARE READING
Jo Tum Naa Ho...,🤲🏻
Teen FictionSchool wala Love.......... Teenager's Problems..... wrong Decisions...... Future Discussion....... One sided Love..... Lust and Love's Confusion..... Finally..... Separation and Reunion and Marriage life............