In Delhi....
Rita maa is about to say something....but Asokh uncle interpret.....
Asokh---------- Jyada ghuma firake mai baat nhi kar hu....mai apke Badi beti Mahi ko meri Badi Bahu banana chahta hu....
Santokh ji and Pummy ji becomes shocked.....
SG------ Jjii...ji ?
Asokh---------- Agar apko Mera beta pasand aaye toh....
Jay smiles looking at them....they also gives him a smile....
Pummy--------- Aise mat boliye Bhai sahab.....Jay beta toh bohot hi acha Mera mtlb had se jyada acha ladka hoga mere Mahi ke liye...par...hum...matlab...hamara... status bohot alag h aap logo se aur...
Rita maa------- Bss bss... Pummy bahen ye sb kya bol rhe ho aap...mat boliye plss....hum status nhi dekhte h...hum sb insan h...bss yhi kafi h....
Pummy--------- Par Rita bahen...ek aur baat bhi h...wo...hum...
Rita maa------- Jii mai samajh skti hu...
Asokh---------- Kya hua h Rita.....kya baat h....
Rita maa------- Jii...wo... Shehnaaz...ihike Choti beti h....
Asokh---------- Kya....( Shock)
Jay--------- Whatttt....but...but aunty Shehnaaz kaha h ? Hum usse mil skte h kya ? Oohhh Godddd....damnnnn.... Sidharth pagal hi ho jayega ye janne ke baad khusi se.... plss Shehnaaz ko bula dijiye....maine kaha tha na Mom Sidharth will be successful in his pray for Sehnaaz.... isiliye Bhagwan ne khud humme yha bheja h...chahe mere riste ke liye hi sahi....but..but him Direct Shehnaaz ke ghar aa ke uthe h...( Excited)
Rita maa------- Jay....bss...bss Beta...itna excited mt ho....
Pummy--------- Jii wo Shehnaaz to nhi h beta....wo toh...bahar rhti h padhai kar rhi h...iss saal last year h uski....wo toh Ghar bhi nhi aati h....1 saal phle aayi thi bs....naraz hogi sayad humse wo bohot jyada....( Sadly)
Asokh---------- wo kaha h Bahen ji....
SG------ Jii Bangalore me...padhai kr rhi h....
Rita maa------- Humne kitna dhundne ki kosis kiyi...par mili hi nhi.... Sidharth bhi ghar nhi aya tha pichle 4 saal se ana bandh kar diya tha...iss bar Jay ke sadi ke bahane le aaye....( Sadly)
Asokh---------- Bade hi ajeeb baat h....dono ne ek dusre ke sath contact krne ki kosis bhi nhi kiyi....
SG------ Shehnaaz nhi karegi kabhi baat usse jab tk maine apna kasam lauta na leta.....
Asokh---------- Apne kasam diya tha ?
SG------ Jii...kyu ki wo maan hi nhi rahi thi...humme Sidharth se koi dikkat nhi tha...un dono ke Umar bhi bohot chota tha aur hamara status bhi match nhi krta tha isiliye maine usse jabardasti kasam de diya....
Rita maa------- Heyyy bhagwan....
Jay--------- Tabhi mai sochu Sidharth ne uske chori chupke station me mil kar uska new phone number deke aya tha fir bhi usne kabhi call nhi kiyi....Sid aaj tak wo number nhi Change nhi kiya....usse lagta h ki Sana usko call karegi kabhi na kabhi....
Asokh---------- Par maine Sidharth ke liye ladki dhund liya h aur wo mere friend ke beti h....mai mana bhi nhi kar sakta....
Rita maa------- Jii ye kaisi baat huyi...
Pummy--------- Mujhe lagta nhi h ki Sana ke dil me abhi bhi Sidharth hogi....
SG------ Lo kar di tumne ajeeb Batein....ussi ke karan naraz h wo humse aur ghar nhi aati aur tum bol rhe ho ki Sidharth nhi h....
YOU ARE READING
Jo Tum Naa Ho...,🤲🏻
Teen FictionSchool wala Love.......... Teenager's Problems..... wrong Decisions...... Future Discussion....... One sided Love..... Lust and Love's Confusion..... Finally..... Separation and Reunion and Marriage life............