Sana comes down for dinner.....she has no Courage to looks into her parents eyes.....
PM---------- Jaa...pehle papa ke paas jaa....( Whispering near her )
Sana looks at her with a good time and then goes to her papa slowly and sits infront of him on her knees....
Santokh ji see her and then looks away.....
Sana------- Sorry...papa...( Whispering tone)
SG------ Pummy...usse bolo khana khake so jayee....
PM---------- Suniye ji...uske baat sun lijiye ek vari....( Plead)
SG------ Kya bolna h usse bolne bolo....
PM--------- Bol Sana...
Sana------- Papa mere se galti ho gya h...mai fir kabhi ye galti nhi dauraungi....mujhe plss maaf kar dijiye.....( Clam and whispering tone)
SG------ kha meri kasam ki tu Sidharth se koi contact nhi rakhegi ab....
Sana immediately looks at her papa with teary eyes and looks at her maa...who nodded her head in yess....
Sana------- Jiii...( Whisper)
SG------ Idhar baitho....( Patting beside him on the sofa)
Sana sits on the sofa....
SG------ Beta pyar karna koi galat baat nhi h... Lekin iss umar me tum galat insan bhi choose kar sakti ho hai na....phle uss umar me aa jao...fir sochna....aur Sidharth hi beta firse....unke aur hamare status me bohot fark h....
Sana------- Agar mai uss kabil ban jau toh ? ( Whispering tone and a lone tears comes from her eyes which she wipes immediately)
SG becomes shocked...
SG------ Toh...toh mai khud tera rista leke jaunga Sidharth ke ghar thik h...?
Sana------- Pakka....? ( Crying voice)
SG------ hmm.. Lekin beta....Sidharth ko bhi tere liye wait karna parega na...agar wo move on kar gya toh ?
Sana------- Nhi karega wo aisa...( Crying tone and nodded her head in no)
SG------ Thik h dekhte h karta h wait ki nhi....par tujhe meri kasam h tu ajke baad jab tak teri career settle nhi ho jata tu Sidharth ka naam bhi muuh me nhi layegi meri kasam h tujhe....
Sana Nodded in yes slowly keeping stone into her heart....while crying continuously.......
*************************
In Shukla mansion.....
Sidharth baba....darwaja kholiyeee....khana khane aa jaye niche.....
Saying the old lady maid of the Shukla mansion who treats Sid and Jay like her own son banging the door of Sid's room Continuesly.....
Sid----------- Mujheee nhi khaannaaa....Sunita aunty aap pleasee jaoooo....( Yelling in Chocking voice)
Sunita aunty goes to Rita maa and Asokh uncle being failure.....
Rita maa------- Kya hua Sunita....
Sunita--------- Malkin dekhiye na Sidharth baba darwaja hi nhi khol rhe h......( Worried)
Asokh---------- Thik h hum dekhte hai...tum khana lagao....( Sunita left)
Rita maa------- Haye ...humne kuch galat toh nhi na kar diya ji....
Asokh---------- Bilkul nhi.....abhi se ye sb karega toh Sidharth bigar jayega.....aur jab hum nhi rahenge tab itna bada business Jay kaise akele samhalega....aur tab toh usko Sidharth ko nhi samhalna parega.....
YOU ARE READING
Jo Tum Naa Ho...,🤲🏻
Teen FictionSchool wala Love.......... Teenager's Problems..... wrong Decisions...... Future Discussion....... One sided Love..... Lust and Love's Confusion..... Finally..... Separation and Reunion and Marriage life............