In Sidharth's room....
Rita maa------- Kya hua Sidharth tune humme kyu bulaya h...
Asokh---------- Koi baat h kya itna emergency bulaya...
Sid----------- Mom dad...aap log jaan bujh kar ye kiya h n...
Rita maa------- Kya beta...
Sid----------- Shehnaaz ke didi Mahi ke sath Bhai ki sadi karwa rhe ho aap...chahte kya ho aap log...aap logo ko Shehnaaz se problem tha because hamara standard match nhi krta lekin aap logo ko Mahi di se kyu problem nhi h...batao....
Asokh---------- Sidharth.... Pehli baat toh humme na toh Shehnaaz se problem h aur nahi unn logo ke Standard se... problem humme sirf Tum dono ke age se tha....tum dono galat age me galat chij kr rhe the...best friend ki tarha rhte toh koi alag nhi krta tum dono ko....
Sid----------- Lekin isme problem kya tha dad...ok leave it....aap log Jan bujh kar usi ke didi ke sath Bhai ka sadi kara rhe h n?
Rita maa------- Sid beta Aisa kuch nhi h humme toh pata bhi nhi tha ki wo Shehnaaz ke behen h...humme toh wha jake pata chala...aur Jay ko Mahi pasand nhi aa gyi thi...aur Mahi bachi bohot achi bhi h...toh bs humne faysal kr diya ki sadi hoga...
Asokh---------- Haan aur agar tum chaho toh uske baad Shehnaaz ke sath tumhara sadi nhi karwayenge...
Sid----------- No..mai nhi chahta hu...humesa aap logo ke marji se kyu hoyega sab kuch haan... jab mai Sana ko chaha tab aap log alag kar diye aur ab mai usse alag ho gya hu toh aap log usse mere sath judna chahte h kyu...
Asokh---------- Bola na Tum dono se koi problem nhi tha humme....sirf age se tha....abhi tum dono mature ho...humme koi dikkat nhi h even tum kisi ko bhi pyar karo sadi kro we have no problem....
Rita maa------- Ye kya bol rhe h aap...beta Shehnaaz aa gyi h...tera itne din ke Tamanna puri ho gyi...
Sid----------- Huhhh...mujhe ab nhi chaiye Shehnaaz....( About to left but stop) haan agar wo phle ke tarha aake mujhe manaye then i will think....( Left)
Asokh---------- Heyy bhagwan ye ladka kabhi mera sunta kaha hi nhi h...( Smacked his own head)
Rita maa------- Chup rahiye aap...aur mujhe nhi lagta ki Shehnaz manane jayegi isse...( Sadly)
*************************
Here Sana meets Sweety who showing her anger but she managed to pacify her....Sana------- Toh tum log sadi bhi kr li mujhe abhi bhi trust nhi ho rha h...
Kush---------- Isko dekh kar bhi nhi ho rha h kya...( Giving Sara to Sana)
Sana------- Aawwleee kitni pyari beti h teri haan.... bilkul Kushal Bhai jaise Ankhe bane iski toh...haan...( Rocking Sara in her arms making her smiles also...)
Kush---------- Haan maa pe jati toh bhutni lgti...
Sweety glares him while Sana laughed seeing Kushal's scaring face...
Kush---------- Sid is still missing you...
Sana------- Haan dikh rha h mujhe.... isiliye Neha ke andar sayad mujhe dhund liya h wo....( Sarcastic way)
Kush---------- Sana mujhe bhi nhi pata wo kyu Aisa kar rha h...kaal Tak toh banda tere liye deewana tha...
Sana------- choro uske baat....
************************
The engagement will be started....
Sid and Jay is talking with some business men....
YOU ARE READING
Jo Tum Naa Ho...,🤲🏻
Teen FictionSchool wala Love.......... Teenager's Problems..... wrong Decisions...... Future Discussion....... One sided Love..... Lust and Love's Confusion..... Finally..... Separation and Reunion and Marriage life............