Sana enters into the room in anger and Sid behind her....
Sid locks the door...and turns to Sana find her opens her garland from her neck and throws it on the floor harshly gritting her teeth breathing abnormally in anger.....
Sid----------- Ye ghussa kisko dikha rhi h tu....
Sana turns ...
Sana------- Kyu kiya Sadiii....Haan..bolo ...( Yells)
Sid----------- Wo toh ek na ek din krna hu tha....
Sana------- Mujhse pucha ek bar ki mai kya chahti hu....
Sid----------- Puchne ke halath me the hum ?
Sana------- Chahte toh bohot kuch kr skte the....sadi krna jaruri nh tha....
Sid----------- Haan nhi chaha maine ki sadi ruk jaye... isiliye kuch nhi kiya smjhi....
Sana------- Tum mujhse kyu sadi kiye ho sab pata h mujhe smjhe....( Yells )
Sid----------- Acha matlab Agar mai aj sadi nhi krta toh tu kabhi mujhse sadi nhi krti ?
Sana------- Haan nhi karti....tum mujhko psnd nhi ho....tum gande insan ho ...tumhe ek ladki se man nhi bharta h tumhe aur chaiye hota h....
Sid----------- Sanaaa....( Roar like lion )
Sana shivers and stop to talk shit....
Sid----------- Soch....Samajh ke...baat kiya kar....( Dangerous tone )
Sana------- Soch smjh ke hi bol rhi hu ....Hayee...mera exam...mera last semester the yrr...mera sapna...mera Dream sb toot gya....( Collapse on bed and started crying holding her head)
Sid----------- Sana...look at me...( Holds her head)
Sana------- Dur raho mujhse...( Jerks his hand )
Sid----------- Behave Sana...
Sana------- Kya behave....sab kuch tumhare waje se hua h...sab kuch tumne hi kiya h....na tum school me aise chichora panti krte aur nahi ye din aata....na tum Neha ke sath date me jate aur nahi Tina ko ye chance milta....usko ghussa h tum par ki usi ke bahen ke sath Tum date par gye tum sadi krne ka bhi soch rhe the....tum layak hi nhi ho mere Sidharthhhhh....( Yells )
Sid----------- Maine kabhi Sadi ka nhi socha Neha ke sath...limit me reh kar baat kr...
Sana------- karungi mai Limit cross krungi kya kar loge...haan....
Sid takes a deep breath and clam himself.....
Sana------- Bolooooo chup kyu ho kyaa kar loge.....
Sid pulls her by hand makes her falls on his chest...and he grabs her waist tightly....
Sid----------- Kya kar loge hm ? Aise kiss kar lunga na ki bolti bandh ho jayega tumhari....( Trying to light the situation)
Sana------- Choro mujheee....( Getting her teeth )
Sid----------- Fir boli tune ?
Sana------- Haan...
Sid----------- Sadi toh isiliye hi kiya hu na taki tu mujhe chor ke na Jaa paye....aur abhi tu bol rhi h ki mai tujhe chor du ? Chorne ke liye thori na pakde h...?
Sana------- Tumhe saram nhi aata ?
Sid----------- Nhi...
Sana------- Tum kitne gire huye ho na...
She was about to say further but Sid captures her lips forcefully and started sucking kissing biting harshly to clam down himself....
After 5 mins of Kiss....Sana pushes him harshly...and fuming in anger...
YOU ARE READING
Jo Tum Naa Ho...,🤲🏻
Teen FictionSchool wala Love.......... Teenager's Problems..... wrong Decisions...... Future Discussion....... One sided Love..... Lust and Love's Confusion..... Finally..... Separation and Reunion and Marriage life............