Part 15

5.3K 299 29
                                    

Today Shehnaaz has to be go alone from School as Mahi is busy preparing her journey from Mumbai to Delhi....

Sana is waiting for auto while Sid comes to her with bike....

Sid----------- Akele kyu khari h....

Sana------- auto ke liye wait kr rhi hu....

Sid----------- kyu aaj didi nhi ayenge teri ?

Sana------- Nhi...

Sid----------- Kyu...

Sana------ Delhi Jane ki tayari chal rha h......Aur mai Akele kafi hu...you can go...

That time there come Tina...

Tina-------- Sid baby...

Sana and Sid turn and find Tina... Sid looks at Sana and she smiles Sadly.....

Tina-------- Shehnaaz tu firse disturb kr rhi h Sid ko ?....tujhe saram nhi h na bilkul v.....

Sana------- Nhi h...kya karu...

Tina-------- Saram ko Sareyam bech kar aayi h ye ladki....

Sana------- Hmmm....ab jyada Saram hi gya tha toh bechna padha....tumko kharidna tha kya thori si saram ?...pehle bol skte the nah tumko hi bechti tb mai....

Sid chuckle.... secretly.....

Tina-------- Shut up....aur dur raho mere Sidharth se....

Sana------- Dur hi hu... kaha mai uske god me baithi hu....

Tina-------- Aukat v nhi h tumahri....

Sana------- Hmm.... Tumahri h n..aukat...toh tum hi baitho....meri character me nhi h ki kisi aur ke bf ke god me baithu...wo tumpe hi suite krta h....( Smiles)

Tina-------- Kya kaha tune ...

Sid----------- Tinaaa....come and Shit...bahes mat kro....( Sternly)

Tina glares Sana while she smiles....

Sana------- Jao jao...bula rha h n wo...( Smirked)

Tina-------- Haan haan jaa rhi hu... Jealous mt hona tum ki tumko nhi bulaya....

Sana------- Waise ek baat bolu...( Smirked)

Tina-------- kya...( Confused)

Sana goes close to Tina's ear...

Sana------- Sidharth se Jayda chipak kar mt baithna chilla dega tumpe....( Smirked)

Tina glares Sana and ride on Sid's bike  pasting with his back... looking at Sana....

Sid----------- Yrr...thora piche hoke baith nah....chipak mt...pura weight mere pe daal rhi h....( Yelling)

Tina shocked and looked at Sana and Sana chuckle and Smirked loudly while Sid left from there with Tina....

After sometime Sana started crying silently as she can't see Sid with another girl and this girl is his gf with whom he uses to make love......

*************
Sana comes to her house....

Sana------- Tusi kaal hi jaa rhe ho?..( sad)

Mahi------- Haan...bacha...kaal hi...kyu...

Sana------- Mainu akele ni rehenda...

Mahi------- Aawwlleee mera bachaa...bss kuch hi saal baad tu v Delhi aa jaiyo...sath me rahenge...

Sana------- Par avi toh der h n...2 saal der h...avi toh mai srf class 10 me hi hu.....meko v jana h....meko yha nhi rehna....( Crying)

Jo Tum Naa Ho...,🤲🏻Where stories live. Discover now