Part 34

2.8K 317 40
                                    

Mujhe laga update jaldi se de dena chaiye...warna sabne milkar Sidharth ko pagal hi kar doge....😜😜

Mai bacha lungi Sidharth ko mukke khane se don't worry....😂😂

.
.
.
.
.

In Mumbai,,,,

Asokh ji...Rita maa....Jay...come back to Mumbai.....

They are eating dinner...

Sid----------- Kal mera flight h dopeher ko...

Asokh---------- what .?..( frown)

Rita maa------- Par kyu Sidharth...

Sid----------- mujhe Canada jana h isiliye.....

Jay--------- Wo toh Mere engagement ke baad jayenge na...tujhe abhi abhi toh bola Maine....

Sid----------- Haan...but mera Canada me shooting v h...

Asokh---------- You agree to do that album song with Neha ?

Sid----------- Haan kyu ki Gaana pasand aa gya mujhe...

Rita maa------- Good...( Smiles)

Asokh---------- Sid....beta...kya mai ek baat puchu ?

Sid----------- Sure dad...

Asokh---------- What do you think about your future ?

Sid----------- Shooting ko side hobby rakh kar Business me part lunga...

Rita maa smacked her own head in Disbelief....

Jay--------- Yrr papa tere Sadi ke baat kr rhe h...ek min ek min...Tune Neha ke sath future me settle hone ka to nhi socha n...

Sid----------- Aisa kuch ni h...i want to move on in my Career not in my Marriage life....but Yeah Neha can be my Good Friend....( Eating)

Asokh uncle raises his eyebrows and Rita maa Blinks her eyes saying wo Abhi bhi Shehnaaz me hi duba h....😂

Jay--------- But Raghav ne kaha tu move on krne wala h.....

Sid----------- Maine ghusse me bol diya tha but haan Move on in my career....mai kabhi move on nhi kr skta dusri chijo me...aur acha yhi hoga ki mujhe koi force na kare....Neha is a good girl i don't want to hurt her....( Left After finishing his dinner)

Jay--------- Hayee...maine deewana ashiq suna tha...aur aaj khud ke bhai ko bhi dekh liya....( Dramatically)

Rita maa slapped his bicep..

Rita maa------- Chup kar...

Asokh---------- ab kya kare....usko bol de kya Shehnaaz ke ware me ?

Rita maa------- Nooo.... Surprise is surprise.....

***********************
Days are passing...

Sidharth is doing his shooting with Neha......

They become really good friends but whenever Neha tries to flirt with him He always avoid or clearly deny her to do that...

They finished their shooting within 2 days as this is a album song...

Neha---------- Wow you act best haan...

Sid----------- Thanks but sahi me bachpan se saukh tha...

Neha---------- Tumne Shehnaaz ke sath bhi acting hi kiya hoga isiliye wo tumhe chor diyi...( Tease)

Sid suddenly remembered that days in school life when he was using Sana for his timepass and acted like a perfect boyfriend and then betrayed with her after their first intimate because Sana slapped him and he saved his male ego....

Jo Tum Naa Ho...,🤲🏻Where stories live. Discover now