Bikhra hua rishte...

1K 117 12
                                    

Continued from previous part...

Us chez ko ks uthati hain... Or uski smell leti hain.. Jo ki jasmine ki tarah hain...
Ov ek Handcarchief thi.. Jiske anjar ek earing tha... Usko dekhte dekhte hi usske hothon muskan aa jati hain..

               Same ehi jhumka tha

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Same ehi jhumka tha..

Then a servant comes and says that Ps is calling her for breakfast..o us cheez ko apne poket mein rakh leti hain.. Or niche ati hain..
As soon as she enters the dining room, she sees Santu and Pushpa ji talking... but as soon as she comes, Santu becomes silent. because the relationship between the two is not that good... Ks table pe ate hi puspa ji usse khana serve karti hain.. Or Ss or ks ko dekhkar dukhi vi ho jati hain... Or maan hi maan shivji ko kehti hain ki kisiko vejde jisse unki ghar ki ronak masti mazak firse wapas aa jaye..

Silence break hoti hain ks ke bolne se.. Ks ss ko puchti hain-Santu kaisi ho..? Or study kaisi chal rahi hain ?yeh to tumhaara final year hain ...

Ss- I'm fine.. Study is going well... Yess..it's final year.
Ks-What are you think about your future. . Will you continue study.. ?

Ss- I'm not interested to tell you that.
Yeh bat sunkar ks gusse se uth ke chala jata hain or breakfast pura nehi karte..

Or ps santu ko danta hain.. Or

Ps-how was the behavior santu.. She is your sister..

Ss-I don't consider her my sister.

And ss vi chali jaati hain ps ke ankho mein anshu aa jati hain..

ks room
Ks apne gusse ko thand karne ke liye punching bag pe punch kar rahe the.. Or karte karte thak ke couch pe baith jaati hain or uska ankh blur ho jaati hain...

Flashback..
Ss or ks ak saath khelte thee.. Baatein karte the..saath mein sona., ghumna moz masti karna.. Ss ka ks ko bro kehke bulana..uska care karna..Fir ek incident ne sab kuch badal diye... Or... Santu usse nafrat karne lagi dherre dherre...

Flashback end...
Ss Room..

Ss apne knees pe baith ke ro rahi thi or khud se keh rahi thi kyu yeh sab hua kyu.. Badal gaya ks kyu..

Flashback..
Ek din office se ghar ane mein ks ko der ho jati hain ... Lekin ss or ps unka wait kar rahi thi.. Ks ghar to ati hain par she was drunk.. Itna neshe mein tha ki thik se khadi vi nehi ho pa raha ti... Yeh dekhkar.. Ps or ss ro rahe theee os ks...
Agle din.. Ks uthta hain.. Office chali jati hain.. Fir raat ko neshe karke ghar ati hain.... Ks ko ps or ss samjhane ke baad vi o nehi sun rahi thi or dheree dheree change ho rahi.. Thi koi kuch bolte jaate ta chilla ti thi un logoke upar.. Fir ks raat ko ghar ana vi band kar kahi thi... Ek din ps chinta ki wajah se so gayi thi or ss ks ka intezar kar rahi thi.. Ks ati hain.. Lekin uske necks.. Collarbone dekhkar santu ko pata chal jata hain ov kaha gayi thi firvi ov ks ko pucha hain..

Ss-kaha gayi thi app?

Ks-One night stand karne.
.
Ss-yeh marks kaisi hain... Apke neck pe.?
..
Ks nashe mein thi... Or kehti hain. ...

Ks-ek ladki kr sath make out kar rahi thi tab hua.. . .. Love is all about physical satisfaction santu.. Nothing else..

Ss ks ko room le jaati or sula deti hain..
Par us din se ss ks ko nafrat karti hain.. Or ks ka yeh sab barta hi ja rahi thi...

Flashback end...
Ps side..
Ps to herself -Hey shivji... Kash hame pata chal jata hamari bacchi ke saath aisa kya hua tha jo ov itna badal gayi.. Or dono behno ka rishta vi sahi ho jata. ...
Ks room
Ks ka gussa shant ho gayi thi or Ks bed pe soyi hui thi... Handcarchief ko apne seene se lagaye hue or earing ko gour se dekh rahi... Thi... Or apne apse keh.. Rahi.. thi..-I want this woman on my bed.. at any cost.. this woman's eyes make me crazy ... to touch her..!
When she was talking to herself, there was a clear attraction..desire in her eyes..which was very dangerous..

Fir ks kisiko call karta hain or bolti.. Hain.. Baby I'm coming tonight... Be prepared.. Tumhe apna keemat miil jayega..
Then ks smiles mischievous. . Like a devil😈...

Ss side..
Ss ready hokar ati hain or ps se kehti hain ek job interview ke liye jaa rahi hain...then ov Gari lekar... Nikal jati hain
Or jaate jaate raaste mein kuch dekhta jisse uske chehre par smile aa jati hain...

In singh mansion
Ks ready hokar niche ati hain or ps bye kehke jaane wali hoti hain.. tab ps usse rokti hain or

Ps-Kasi beta mujhe apko kuch batana hain... Ov actually hamara jo farm house hain na maine usko rent pe diye hain or ov log aj ane wale hain..

Ks-thik hain amma or kuch ..?

Ks tab Bc ko car nikal ne ke liye bolti hain ...

Phir Ps bolti hain- Woh india se aa rahe hain..

Yeh sunte hi ks ko thoda gussa ata hain par ov kuch nehi kehta apne fist tight karte hain

Fir ps kehti hain ki... -App bc ko vej dijiye unko laane ke liye airport se..

Ks ha me nod karke chali jaati hain...

--------∆--------

Forget my mistake🙏

So guys kaisa laga yeh part please comment karke batayega .. Or view kar rahe hain to plz vote vi kar dijiye ga warna main story ko ehi stop kar dunga.. Mujhe ap logo ki support ki zaroorat hain..so be happy😊 stay safe..

Lakeeron Se Dil Tak 💫❤Where stories live. Discover now